काशी विश्वनाथ के दर पर पहुंचे रणबीर-आलिया, गले में माला-माथे पर टीका

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों वाराणसी में मौजूद हैं. बता दें कि दोनों यहां अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और अब दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे रणबीर और आलिया वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे हैं. 

ख़ास बात यह रही कि इस फोटो में दोनों कलाकार ट्रेडेशनल लुक में दिखे हैं. वहीं फिल्म का लोगो रिलीज किया जा चुका है. साथ ही बता दें कि इस लोगो को ग्रैंड तरीके से वाराणसी में ही रिवील किया गया था. फोटो में आप देख सकते हैं कि अभिनेता रणबीर कपूर गले में माला और माथे पर टीका लगाए. वहीं उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता भी पहना हुआ था और तस्वीर में वो आंखे बंद करके खड़े दिखे. 

साथ ही आप देख सकते हैं कि रणबीर के साथ इस फोटो में आलिया भट्ट येलो कलर के सूट में नजर आ रही है और दोनों की साथ में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रहे है. वहीं इस फिल्म से जुडी एक ख़ास बात यह है कि पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. वहीं फिल्म का निर्माण अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी राय और विक्रम गोघले भी अहम रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म अगले साल मार्च माह में रिलीज की जाएगी. 

 

भारत कलेक्शन : पहले दिन बने ये 6 रिकॉर्ड, अब तक हुईं इतनी कमाई

शिल्पा के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए पति राज, इंस्टा पर लिखा यह ख़ास मैसेज

पंकज त्रिपाठी का बड़ा खुलासा, अब पैसे नहीं, बल्कि इस तरह के रोल चाहिए

अब इस मधुर आवाज में सुनिए 'हमरी अटारिया पे...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -