पंकज त्रिपाठी का बड़ा खुलासा, अब पैसे नहीं, बल्कि इस तरह के रोल चाहिए
पंकज त्रिपाठी का बड़ा खुलासा, अब पैसे नहीं, बल्कि इस तरह के रोल चाहिए
Share:

बेहतरीन अदाकारी से बॉलिवुड में अपनी एक अलग और ख़ास छाप छोड़ने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी का कहना है कि कि वह अपनी जरूरतें नहीं बढ़ाते हैं, जितनी चादर है, पैर उतने ही फैलाते हैं और एक दशक से ज्यादा समय तक छोटे-छोटे किरदारों को निभाकर, किसी तरह अपना खर्चा पूरा करने वाले पंकज त्रिपाठी आज हर बड़े निर्माता-निर्देशक की पसंद है. वे कहते है कि अब कुछ किरदार ऐसे मिल जाते हैं, जिनको करने से पहले रात की नींद उड़ जाती है.

अभिनेता कहते हैं कि 'एक समय ऐसा था, जब काम का अकाल पड़ा था, हालांकि आज सीमित समय में ढेरों कहानियों को सुनने का समय निकाल पाना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है और अब लोगों को फिल्म न कर पाने के लिए इनकार भी करना पड़ता है. जबकिकई लोगों को मेरा इस तरह इनकार करना भाता भी नहीं है, वे लोग सोचते हैं कि छोटे-छोटे रोल करने वाला पंकज त्रिपाठी हमारी फिल्म में काम करने से इनकार कैसे कर रहा है, वह यह समझना ही नहीं चाहते कि मेरे पास फ़िलहाल समय नहीं है.

पंकज ने बताया कि वैसे मैं किसी की फिल्म में काम न कर पाने के लिए कोई बहाना नहीं बनाता हूँ, मुझे बहानेबाजी आती भी नहीं है और मैं सीधी और सच बात कहता और करता हूं यह रोल मुझे उतना उत्साहित नहीं कर रहा है.' उनका कहना है कि ऐक्टिंग करने के लिए पैसे नहीं चाहिए, पैसे अब अपने आप ही मिल जाते हैं, अब मुझे ऐक्टिंग करने के लिए ऐसी कहानी और किरदार चाहिए, जिसकी शूटिंग से पहले रात भर डरता रहूं. 

फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान-अमिताभ की 'गुलाबो सीताबो'

इस फिल्म के रीमेक में काम करेंगी जैकलीन, स्मिता पाटिल के रोल में आएगी नजर

अरशद संग नेहा ने शेयर की फोटो, यूजर्स से मांग बैठी यह ख़ास चीज

रेखा ने फिर निभाई हेमा मालिनी संग दोस्ती, इस काम के लिए दिए 50 लाख रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -