वेकेशन एन्जॉय करने निकले रणबीर और आलिया, वायरल हो रहीं तस्वीरें
वेकेशन एन्जॉय करने निकले रणबीर और आलिया, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई लवबर्ड्स हैं लेकिन लोगों की निगाहें केवल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर बनी रहती है और दोनों को अक्सर ही सुर्खियों में देखा जाता है. वहीं इस समय दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों वेकेशन को एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं. आप देख सकते हैं दोनों इन तस्वीरों में कितने शानदार दिखाई दे रहा है. वहीं रणबीर और आलिया की ये तस्वीर केन्या की बताई जा रही है, जहां दोनों छुट्टियां मना रहे हैं.

आपको बता दें कि दोनों एक दूजे के साथ बहुत समय बिताते हैं और फिलहाल इस तस्वीर में दोनों काफी कुल लुक में दिखाई दे रहे हैं. वहीं आलिया फोटो खींचती नज़र आ रही हैं तो रणबीर दूरबीन से नजारों का लुत्फ उठा रहे हैं जो खूबसूरत दिख रहा है. इसी के साथ आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सनसेट को एन्जॉय कर रही हैं और उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'सुबह यहां है.. नया दिन है.'

आपको पता ही होगा कि जल्द ही रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आने वाले हैं और इन दोनों के अलावा मूवी में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं. वहीं बीते दिनों ही यह लव बर्ड्स मुकेश अंबानी के घर हुई गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में एक साथ नज़र आए थे और इस दौरान आलिया ने साड़ी पहनी थी वहीं रणबीर ने सेक्सी कुरता पायजामा. उड़ दौरान भी दोनों की तस्वीरों ने खूब तलहका मचाया था.

गर्लफ्रेंड के साथ पूर्व पत्नी के घर अर्जुन ने किए बाप्पा के दर्शन, बेटियों संग बिताया समय

B'Day : जानलेवा हमले का शिकार हुए थे राकेश रोशन, जानें उनके बारे में तथ्य

अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की वर्षों पुरानी फोटो, यूजर बोला- सानिया पूरन मिर्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -