गर्लफ्रेंड के साथ पूर्व पत्नी के घर अर्जुन ने किए बाप्पा के दर्शन, बेटियों संग बिताया समय
गर्लफ्रेंड के साथ पूर्व पत्नी के घर अर्जुन ने किए बाप्पा के दर्शन, बेटियों संग बिताया समय
Share:

पूरे देश में गणेशोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) से लेकर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) तक कई सितारे विघ्नहर्ता को घर लेकर आए हैं और डेढ़ दिन बाद धूमधाम से उनका विसर्जन भी कर दिया गया है. वहीं ऐसे में अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की पूर्व पत्नी मेहर जेसिया द्वारा भी बप्पा को घर पर विराजित किया गया है. जबकि खास बात तो यह है कि मेहर के घर बप्पा के दर्शन करने के लिए अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड और न्यू बॉर्न बेबी के साथ नजर आए. 

दरअसल, इस बात का खुलासा स्पॉटब्वॉय वेबसाइट द्वारा अपनी रिपोर्ट में किया गया है. वहीं परिवार के करीबी सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक़, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला बप्पा के दर्शन करने के कुछ देर बाद ही वहां से चली गईं थी. लेकिन अभिनेता अर्जुन मेहर के घर कुछ देर रुके थे. अर्जुन द्वारा अपनी दोनों बेटियों के साथ समय बिताया गया और लंच भी किया गया. अर्जुन पिछली बार गणेश उत्सव में शरीक नहीं हो सके थे, ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त वह गैब्रिएला के साथ विदेश में छुट्टियां मनाने में बिजी थे. 

सूत्रों के मुताबिक, गैब्रिएला और मेहर के बीच धीरे-धीरे सब कुछ ठीक होते जा रहा है और इसकी वजह अर्जुन और मेहर की बेटी माहिका है. बता दें कि ऐसा कहा जाता है कि बीते कुछ वक्त से अर्जुन, मेहर और गैब्रिएला के बीच तनाव देखा जा रहा था और यह बात जग जाहिर तब हुई जब अर्जुन की बहन के ब्यूटी क्लीनिक ओपनिंग के दौरान मेहर ने खुद ना जाकर अपनी बेटी माहिका को भेज दिया था. 

अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की वर्षों पुरानी फोटो, यूजर बोला- सानिया पूरन मिर्जा

लता मंगेशकर ने रानू मंडल को कहा नकलची, लोगों ने कहा- 'जलन हो रही'

बप्‍पा के दर पर पहुंचीं सोनम कपूर, मूषक से मांगी मन्नत

लाल-गुलाबी लुक में 'बार्बी डॉल' लगी नोरा, फैंस बोले- आग लगा दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -