अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की वर्षों पुरानी फोटो, यूजर बोला- सानिया पूरन मिर्जा
अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की वर्षों पुरानी फोटो, यूजर बोला- सानिया पूरन मिर्जा
Share:

टीवी के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' में बतौर जज नजर आने वाली अर्चना की एक तस्वीर चर्चा में चल रही है. दरअसल, बात यह है कि अर्चना पूरन सिंह द्वारा अपनी एक थ्रोबैक फोटो साझा की गई है, जिसमें उनके हाथ में एक रैकेट देखने को मिल रहा है और तस्वीर के सामने आते ही फैंस के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. अर्चना पूरन सिंह द्वारा गुरुवार को मॉडलिंग के दिनों की पोज देते हुए तस्वीर शेयर की गई है. इसमें मिनी स्कर्ट, टॉप में अर्चना यंग लग रही हैं. अर्चना द्वारा तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, मुझे नहीं पता कि ये पिक्चर कहां ली गई थी. जाहिर है एक जमाना हो गया है.

खास बात यह है कि अर्चना पूरन सिंह की इस फोटो को देखकर एक यूजर ने कमेंट में उन्हें नया नाम दिया है- सानिया पूरन मिर्जा. यह कमेंट खूब वायरल हो रहा है. अर्चना की यह तस्वीर फैंस को खूब रास भी आ रही है और आगे उन्होंने लिखा है कि आपको उस जमाने से पसंद करते आ रहे हैं. कई यूजर द्वारा तस्वीर कब की है ये आइड‍िया भी लगाया गया है. उन्होंने लिखा है कि, ये फिल्म जलवा के वक्त की है. देखो-देखो अर्चना पूरन सिंह का जलवा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अर्चना पूरन सिंह इन दिनों द कपिल शर्मा शो में बतौर जज देखें जा रही हैं और अर्चना इससे पहले कॉमेडी सर्कस में देखीं गईं हैं. बीते दिनों अर्चना पूरन सिंह न्यूयॉर्क गई थीं और उन्होंने बताया था कि मेरा बेटा यहां रहता है, उससे मिलने के लिए वे वहां गईं थीं.

 

जन्मदिन पर अदनान को याद आए ऋषि कपूर, पुराने दिनों में खोए कलाकार

The Family Man Trailer : दमदार रोल में दिखें मनोज वाजपेयी, फैंस के उड़े होश

The Zoya Factor : नए पोस्टर में दिलकश अंदाज में दिखें सलमान-सोनम, जल्द आएगा एक और गाना

पत्रकार मारपीट केस : बहुत बुरे फंसे सलमान, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -