रणबीर और उनके परिवार के साथ आलिया ने मनाया नए साल का जश्न
रणबीर और उनके परिवार के साथ आलिया ने मनाया नए साल का जश्न
Share:

इन दिनों तो सभी लोग नए साल का जश्न मानाने में लगे हुए हैं और ऐसे में बॉलीवुड के लव बर्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अपने परिवार के साथ नए साल का वेलकम कर रहे है. दरअसल आलिया भट्ट रणबीर कपूर और उनके परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए न्यू यॉर्क गई है. हाल ही में उनके न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं.

इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया की एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं. दोनों ही साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं. सबसे ज्यादा खास बात यह है कि इन तस्वीरों में ऋषि कपूर भी नजर आए. जी हाँ... और उनके साथ ही नीतू कपूर, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और उनके पति भी नजर आए. दरअसल ऋषि कपूर बीते काफी वक्त से न्यूयॉर्क में है जहां पर अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं और नीतू कपूर भी उनके साथ हैं.

ranbir alia new year

कपूर खानदान के साथ आलिया भी जमकर मस्ती करती हुई दिखाई दीं. इन तस्वीरों को देखकर ही ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सभी ने मिलकर कितनी मस्ती की है. ये सभी लोग पार्टी के मूड में नजर आ रहे हैं और उन सभी को देखकर ऋषि कपूर की काफी खुश दिखाई दें रहे हैं. आपको बता दें ऋषि कपूर और नीतू सहित आलिया भट्ट के माता-पिता ने भी रणबीर और आलिया के रिश्ते को मजूरी दें दी हैं. अब तो बस सभी को इस कपल की शादी का इंतजार हैं.

एयरपोर्ट पर 2 लाख का नाइटसूट पहनकर स्पॉट हुई आलिया भट्ट

इन फिल्मों के साथ नए साल में धमाल मचाएंगे संजय दत्त

रणबीर ने आलिया के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, वीडियो आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -