इन फिल्मों के साथ नए साल में धमाल मचाएंगे संजय दत्त
इन फिल्मों के साथ नए साल में धमाल मचाएंगे संजय दत्त
Share:

हिंदी सिनेमा जगत के एक्शन हीरो संजय दत्त 2019 में फिर से एक बार बड़े परदे पर अपनी फिल्मों से धमाल मचाने को तैयार है। वो 2019 में 6 मूवीज में काम करते हुए नजर आ सकते है। साल 2019 में संजय दत्त जिन फिल्मों में नजर आने वाले हैं उनमे से कलंक,तुलसीदास,प्रस्थानम प्रमुख है। माना जा रहा है कि हाल ही में ही संजय दत्त ने इन तीनों फिल्मों की शूटिंग पूरी की है।

अब वो अपनी अगली तीन मूवीज की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। जिसमे से उनकी एक मूवी ‘शमशेरा’ है जिसकी शूटिंग पहले से ही चल रही है ये फरवरी तक चलेगी,लेकिन इसके लिए संजय दत्त ने उन पर फिल्मायें जाने वाले सीन की शूटिंग 2 हफ्ते पहले ही पूरी कर ली है। इसके बाद उन्होंने 10 दिसंबर से ही डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग भी स्टार्ट कर दी थी, जो लगभग मार्च महीने तक चल सकती है । डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की इस मूवी में संजय दत्त के अलावा कुछ अन्य कलाकार जैसे- अर्जुन कपूर, कृति सैनन भी है जो आपको फिल्म में नज़र आएंगे

इन दोनों ही फिल्मों की, शूटिंग जून-जुलाई माह के आसपास पूरी हो जाएगी। इन दोनों फिल्मों की शूटिंग कम्पलीट होने के बाद वो इसी साल डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग में भी लग जायेंगे। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट,आदित्य रॉय कपूर,पूजा भट्ट भी नजर आ सकते है। हम आपको बता दे कि डायरेक्टर महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ साल 1991 में आ चुकी फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

Zero की फ्लॉप से सलमान हुए चौकन्ने, 'भारत' के लिए लिया ये कदम

Simmba के आते ही एकदम ठंडे पड़ गये 'बउआ सिंह', ऐसे हो रही कमाई

मध्यप्रदेश मे बैन हुई 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', कांग्रेस सरकार ने लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -