रणबीर ने आलिया के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, वीडियो आया सामने
रणबीर ने आलिया के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, वीडियो आया सामने
Share:

दुनिया में बड़े ही जोरो-शोरो से क्रिसमस सेलिब्रेशन हुआ था. इसी के साथ बॉलीवुड में जबरदस्त क्रिसमस का माहौल देखने को मिला. कई सेलेब्स ने अपने घर पर क्रिसमस पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी जिसमें से आलिया भट्ट एक थी. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के घर हुई क्रिसमस पार्टी की फोटोज वायरल हो रही हैं. आलिया ने अपने परिवार और कुछ करीबी लोगों के साथ मिलकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया था.

खुद आलिया ने भी इस पार्टी की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. खास बात तो ये है कि इस मौके पर आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी पार्टी में शामिल हुए थे. जी हाँ... हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमे रणबीर को आलिया की क्रिसमस पार्टी में जाते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर डार्क ब्‍लू स्‍वेट टी शर्ट और ब्लू जीन्‍स में नजर आ रहे हैं. इस मौके पर रणबीर के साथ उनके दोस्‍त और फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्‍टर आयान मुखर्जी भी नजर आए थे. गौरतलब है कि यह दोनों रोमांटिक कपल इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

इन दोनों एक्टर्स में चल रही है लड़ाई, नहीं देखना चाहते शक्ल भी जानें कारण

अपने रिसेप्शन में एक्स बॉयफ्रेंड के ना आने पर दीपिका ने दी सफाई

आलिया के इस किलर लुक ने उड़ा दिए सभी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -