गर्लफ्रेंड आलिया का हाथ पकड़कर अवॉर्ड शो से न‍िकले रणबीर कपूर
गर्लफ्रेंड आलिया का हाथ पकड़कर अवॉर्ड शो से न‍िकले रणबीर कपूर
Share:

बॉलीवुड के लवबर्डस रणबीर कपूर-आल‍िया भट्ट आए दिन साथ में स्पॉट होते ही रहते हैं. मंगलवार रात मुंबई में आयोज‍ित हुए जी स‍िने अवॉर्ड शो में भी दोनों साथ नजर आए. इस अवॉर्ड शो में दोनों ने डांस भी किया और फिर इसके बाद दोनों हाथों में हाथ डालकर न‍िकलते हुए स्पॉट किए गए. दोनों की रोमांट‍िक कमेस्ट्री सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप रणबीर को केयरिंग बॉयफ्रेंड के रूप में देख सकते हैं.

जी स‍िने अवॉर्ड शो में रणबीर कपूर ने ब्लैक सूट पैंट पहना था जिसमे वो काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे थे. वही आल‍िया ने मल्टी कलर का गाउन पहना था जिसमे वह भी बेहद खूबसूरत लग रही थी. अवॉर्ड शो में आल‍िया फेयरी जैसी नजर आ रही थी. आल‍िया और रणबीर कपूर दोनों ही अपने र‍िलेशन पर ज्यादा चर्चा नहीं करते हैं. लेकिन दोनों ने अपने र‍िश्ते को छ‍िपाया भी नहीं. जी हाँ... जब भी दोनों पब्लिक प्लेस पर स्पॉट होते हैं तो एक-दूसरे का हाथ थामे ही नजर आते हैं. यही वज‍ह है कि अवॉर्ड नाइट पर दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आए.

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक आल‍िया भट्ट और रणबीर जल्द शादी की प्लान‍िंग कर रहे हैं. जी हाँ... ऐसा माना जा रहा है कि ऋष‍ि कपूर जल्द ही देश लौटकर दोनों की शादी की घोषणा कर सकते हैं. हालांकि, आल‍िया भट्ट अपनी शादी की खबरों पर सवाल किए जाने पर य‍ह साफ कर चुकी हैं कि वो 30 साल का हो जाने के बाद शादी करेंगी. आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए यह जोड़ी पहली बार साथ में नजर आएगी.

Video : अक्षय कुमार ने खेली सुरक्षा जवानों संग होली, किया खूब डांस

जल्दी ही रिलीज़ होगा Sacred Games 2, इतने दिनों बाद होगा धमाका

कटरीना कैफ की वजह से सुपरस्टार बना यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -