जल्दी ही रिलीज़ होगा Sacred Games 2, इतने दिनों बाद होगा धमाका
जल्दी ही रिलीज़ होगा Sacred Games 2, इतने दिनों बाद होगा धमाका
Share:

नेटफ्लिक्स की सबसे पॉपुलर सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' जिसके दुसरी पार्ट के लिए फैंस कबसे इंतज़ार कर रहे हैं. अगर आप भी इसी इंतज़ार में बैठे हैं तो आपको बता देते हैं एक खुशखबरी. खुशखबरी ये है कि Sacred games का सीक्वल बनकर तैयार है  और बाद जल्दी ही ये रिलीज़ कर दिया जायेगा. मुंबई के मशहूर गैंगस्टर गणेश गायतोंडे की कहानी को बयां करती नवाजुद्दीन सिद्दिकी और सैफ अली खान की फिल्म के दूसरे हिस्से का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आइये आपको बता देते हैं कब रिलीज़ हो रहा है इसका दूसरा पार्ट.

आपको याद होगा सीरीज के पहले हिस्से में गणेश गायतोंडे सुसाइड कर लेते हैं और इंस्पेक्टर सरताज को ये पता लगाना होता है कि त्रिवेदी से गणेश गायतोंडे का क्या कनेक्शन है. मेकर्स ने सेक्रेड गेम्स के दूसरे हिस्से का ट्रेलर तो लॉन्च कर दिया लेकिन ये नहीं बताया कि ये लॉन्च कब होगी. नेटफ्लिक्स ने आज सेक्रेड गेम्स के दूसरे हिस्से की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है और हो सकता है कि इसी डेट पर उसे रिलजी भी कर दिया जाये. 

दरअसल, मेकर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कैलेंडर निकाल, तारीख निकाल लो 14 दिनों में कुछ बड़ा होने वाला है. अब फैंस को ये समझ नहीं आ रहा है कि ये सेक्रेड गेम्स का दूसरा हिस्सा है जो चौदह दिनों में आने वाला है या फिर कुछ और है जो रिलीज होने वाला है. अब ये तो 14 दिनों के बाद ही पता चलेगा कि क्या होने वाला है. लेकिन उम्मीद यही है कि सेक्रेड गेम्स रिलीज़ कर दिया जायेगा. अब दर्शक भी इस सीरीज के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो अब बहुत जल्द ही आने वाला है. 

कटरीना कैफ की वजह से सुपरस्टार बना यह एक्टर

पुलवामा अटैक पर बन रही फिल्म में नज़र आएंगे ईशान खट्टर!

B'Day : एक ही फिल्म से डेब्यू कर बॉलीवुड से दूर हो गई ये एक्ट्रेस, गुमनाम है आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -