Video : अक्षय कुमार ने खेली सुरक्षा जवानों संग होली, किया खूब डांस
Video : अक्षय कुमार ने खेली सुरक्षा जवानों संग होली, किया खूब डांस
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म केसरी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. उनकी फिल्म केसरी 21 मार्च को रिलीज होने जा रही है और इन दिनों दोनों ही स्टार्स अपनी इस अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. दोनों पब्लिक इवेंट्स और टीवी शोज में बढ़ चढ़ कर पार्टिसिपेट कर रहे हैं और अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. केसरी के प्रमोशन के सिलसिले में अक्षय ने दिल्ली के कनॉट प्लेस में भी अपने फैन्स से मुलाकात की थी और फिर दोनों हाल ही में बीएसएफ के जवानों से भी मिलने पहुंचे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj (@bollywoodkurd_official) on

यहां पर अक्षय और परिणीति ने जमकर मौज मस्ती की. सोशल मीडिया पर उनके कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमे अक्षय और परिणीति को जवानों संग होली खेलते हुए देखा जा सकता है. दोनों ने जवानों को शुभकामनाएं दीं और अक्षय कुमार ने उनके साथ डांस भी किया.वीडियो में आप अक्षय का जवानों के साथ डांस देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं अक्षय जवानों के साथ अपनी फिल्म केसरी के गाने 'सानू केंदी' पर थिरक रहे हैं. अक्षय ने डांस करने के अलावा हैंडस्टैंड भी किया जिसे देख कर वहां मौजूद सभी जवानों ने तालियां बजाईं और अक्षय की तारीफ की. आप भी देखे यह वीडियो.

कटरीना कैफ की वजह से सुपरस्टार बना यह एक्टर

Video : रणबीर-आलिया ने किया रोमांटिक डांस, नहीं हटी किसी की नज़र

पुलवामा अटैक पर बन रही फिल्म में नज़र आएंगे ईशान खट्टर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -