जब रणबीर की स्पीच सुन निकल आए आलिया के आंसू, फिर स्टार ने ऐसे लगाया गले
जब रणबीर की स्पीच सुन निकल आए आलिया के आंसू, फिर स्टार ने ऐसे लगाया गले
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार के चर्चे इन दिनों चारों ओर हैं. फ़िल्मी गलियारों में हर तरफ इनके अफेयर की ख़बरें जोर-शोर से चल रही है. अब दोनों अपने प्यार को खुलकर कई जगह कबूलने भी लगे हैं. खास बात यह है कि अक्सर दोनाें को साथ में देखा जाता है और पिछले दिनों जी सिने अवॉर्ड्स के दौरान ये कपल फिर हाथों में हाथ डाले नजर आया था और इस जोड़ी ने डांस करते एक-दूसरे को गले लगा लिया था. 

बता दें कि इस दौरान रणबीर कपूर को फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था. जबकि आलिया को व्यूअर्स चॉइस बेस्ट एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड प्रदान किया गया था. खास बात यह थी कि संजू के लिए रणबीर कपूर को अवॉर्ड देने के लिए आलिया भट्ट को चुना गया था. जहां आलिया ने रणबीर का नाम पुकारा और फिर रणबीर स्टेज पर पहुंचे, अवॉर्ड लिया और आलिया को गले लगा लिया. 

अवॉर्ड माइन के बाद रणबीर ने स्पीच देते हुए कहा कि 'संजू' की पूरी टीम को धन्यवाद. इस दौरान उन्हों अपने पिता और मां को भी खास धन्यवाद दिया. इस दौरान रणबीर ने जब अपने पिता को लकर बातें कही तो इस दौरान आलिया भावुक हो गईं और उनके आंसू निकल आए. फ़िलहाल अब च का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. इसमें आगे रणबीर कह रहे कि आजकल उनके पिता ऋषि कपूर बुरे दौर से गुजर रहे हैं और उनकी तबीयत काफी खराब है. 

सेक्सी एक्ट्रेस का राकेश रोशन पर बयान, कहा- उन्होंने मुझे ताना मारा था, लेकिन...

इंदौर पहुंचे चुलबुल पांडेय, आज से दिखाएंगे अपना दबंग अवतार

इस बॉलीवुड अभिनेता की भतीजी ने उड़ाए सबके होश, शेयर की ऐसी सेक्सी तस्वीर

इतने बड़े प्राइवेट पार्ट देखकर चौंधिया जाएगी आँखें, मॉडल जमकर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -