निर्माता आनंद पंडित के ऑफिस पहुंचे आलिया-रणबीर, मिल सकता है नया प्रोजेक्ट
निर्माता आनंद पंडित के ऑफिस पहुंचे आलिया-रणबीर, मिल सकता है नया प्रोजेक्ट
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अवार्ड फंक्शन अटेंड करने से लेकर फिल्म की शूटिंग के लिए जाने तक, रणबीर और आलिया को हमेशा साथ ही देगा गया है. ऐसे ही हाल ही में उन दोनों को एक साथ देखा गया है. आलिया भट्ट वैसे तो इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रही हैं वहीं रणबीर के साथ उनकी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

हाल ही में दोनों न्यूयॉर्क में एक मिनी वेकेशन के लिए गए थे, जहां उन्होंने रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम भी बिताया, जिसकी कुछ तस्वारें सोशल मीडिया पर भी देखी गई थीं. इसी बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बार फिर साथ नजर आए. जी हां, दोनों को फिल्म चेहरे के निर्माता आनंद पंडित के ऑफिस के बाहर देखा गया. अब हो सकता है कि दोनों ही एक बार फिर से फिल्म में साथ नज़र आ सकते हैं. 

जहां, दोनों गाड़ी में साथ निर्माता पंडित के ऑफिस पहुंचे और वहां से साथ ही निकलते हुए नजर आएं, जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद दोनों एक बार फिर किसी नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं. बता दें कि आनंद पंडित आगामी फिल्म चेहरे के निर्माता हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

'तेरे नाम 2' को लेकर निर्माता ने किया खुलासा, नाम भी हो गया तय

लौट आया गायतोंडे...इस तारीख से शुरू Sacred Games 2, देखें धमाकेदार ट्रेलर

Mission Mangal Teaser : दमदार है अक्षय कुमार की फिल्म का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -