रणबीर और आलिया हो सकते है एक
रणबीर और आलिया हो सकते है एक
Share:

रिलेशनशिप, प्यार, इश्क, मोहब्बत की अगर बात करे तो सबसे पहले नाम आता है बॉलीवुड का. बॉलीवुड के सेलेब्स में कब, किसको, कैसे, किससे  प्यार हो जाये बता नहीं सकते, और कब ब्रेकअप हो जाये इसका तो आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते. 

हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा गेस्ट बनकर पहुंचे. यहां नेहा ने सोनाक्षी से पूछा कि बॉलिवुड का कौन सा कपल रिलेशन में है लेकिन इस बात को स्वीकार नहीं करता. जवाब में सोनाक्षी ने दीपिका और रणवीर सिंह का नाम लिया. इसके बाद नेहा ने पूछा कि 2018 में कौन सी जोड़ी बनेगी.  इस पर सोनाक्षी ने मनीष की तरफ देखा और मनीष ने आलिया व रणबीर कपूर का नाम लिया. यही नहीं, जब नेहा ने पूछा कि कौन सी जोड़ी 2018 में टूट जाएगी तो सोनाक्षी ने आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम ले लिया. इस पर नेहा ने सोनाक्षी को याद दिलाया कि उन्होंने यह कहकर साफ कर दिया है कि आलिया और सिद्धार्थ रिलेशन में हैं. 

बता दें, इनदिनों आलिया और रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग बिजी हैं जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. इस फिल्म को काफी बड़े बजट में बनाया जा रहा है.

पद्मावत का खिलजी, अब बनेगा पुलिस वाला

कैटरीना के बाद अब उनकी बहन अपनी एक्टिंग से करेंगी सबको दीवाना

Pari Teaser : भयानक चुड़ैल बनकर खून पीती हुई नजर आई अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -