Pari Teaser : भयानक चुड़ैल बनकर खून पीती हुई नजर आई अनुष्का
Pari Teaser : भयानक चुड़ैल बनकर खून पीती हुई नजर आई अनुष्का
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी के बाद इन दिनों फिर करियर पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. जल्द ही अनुष्का की फिल्म 'परी' रिलीज़ होने वाली है. हाल ही में फिल्म का एक नया टीज़र रिलीज़ किया गया है. इस टीज़र में अनुष्का का बेहद ही डरावना लुक नजर आ रहा है. इस होली अनुष्का की फिल्म रिलीज़ होने वाली है. टीज़र को देखकर तो ये साबित हो रहा है कि अनुष्का होली पर अपने खौफनाक रूप के साथ बड़े पर्दे पर सभी को डराने में कामयाब रहेगी.

टीज़र शुरू होने पर उसमे कहा गया है इस होली आप सेफ रहे. एक डरावनी चुड़ैल आप सभी को डराने आ रही है. टीज़र में आप अनुष्का के भयानक लुक को देखने के साथ-साथ उनकी डरावनी आवाज भी सुन सकते है. अनुष्का को बेड़ियों से जकड़ा है जहां वो एक बच्चे को गोदी में लेकर बैठी है और वो बच्चे की दूध की बोतल में खून भरकर पी रही होती है. इस बार अनुष्का एक रौद्र रूपी चुड़ैल बनकर सामने आई है जिसमे उनके मुँह पर खून ही खून लगा हुआ है.

इस टीज़र को देखकर तो कोई भी डर जाए. फिल्म के इतने भयानक टीज़र को देखकर ही इस फिल्म की हॉरर कहानी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. आपको बता दे फिल्म परी में अनुष्का के साथ-साथ बंगाली फिल्मो के एक्टर परमब्रत चैटर्जी भी है. ये फिल्म 2 मार्च को रिलीज़ होगी. आप भी देखिये ये डरावना टीज़र.

क्या? फीका पड़ जायेगा 'पैडमैन' से 'पद्मावत' का असर

कैटरीना के बाद अब उनकी बहन अपनी एक्टिंग से करेंगी सबको दीवाना

टीवी सीरियल्स को हिट बनाने के लिए अपनाई बॉलीवुड की रणनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -