कैटरीना के बाद अब उनकी बहन अपनी एक्टिंग से करेंगी सबको दीवाना
कैटरीना के बाद अब उनकी बहन अपनी एक्टिंग से करेंगी सबको दीवाना
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ के बाद अब उनकी बहन इसाबेल कैफ भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही है. इसाबेल ने हाल ही में एक बॉलीवुड फिल्म साइन की है. इस फिल्म का नाम है 'टाइम टू डांस'. सूत्रों की माने तो इस फिल्म में इसाबेल के साथ बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली नजर आएंगे. सूरज पिछले एक दो साल से क़ानूनी मामलो में फंसे थे जिस वजह से वो अपने बॉलीवुड करियर पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे. लेकिन अब उन्होंने वापिस फिल्मो में आने के लिए खुद को तैयार कर लिया है.

वही अगर इसाबेल की बात की जाए तो उनकी बहन कैटरीना कई सालो से अपनी छोटी बहन को बॉलीवुड में एंट्री करवाने के लिए मेहनत कर रही थी और आखिरकार उनकी मेहनत सफल हो ही गई. फिल्म की बात करे तो 'टाइम टू डांस' डांस पर आधारित फिल्म है. चूँकि सूरज पंचोली एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी है इसलिए इस फिल्म के लिए खासतौर से उन्हें चुना गया है. सूत्रों की माने तो इन दिनों इसाबेल अपने को-एक्टर सूरज पंचोली के साथ डांस प्रैक्टिस भी करने लगी है.

फिल्म टाइम टू डांस की शूटिंग मई में शुरू की जाएगी. इस फिल्म का प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज है. और इस वक़्त टी-सीरीज ने इस फिल्म के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है.

टीवी सीरियल्स को हिट बनाने के लिए अपनाई बॉलीवुड की रणनीति

गल्ली बॉय में इस वजह से काम कर रहें है रणवीर

विदेशी स्टार के साथ सीरियस रिलेशन में थी देसी गर्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -