'महफिल में तेरे, हम ना रहे तो फन तो नहीं है', कॉन्डम कंपनी ने दी आलिया-रणबीर को बधाई
'महफिल में तेरे, हम ना रहे तो फन तो नहीं है', कॉन्डम कंपनी ने दी आलिया-रणबीर को बधाई
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को देशभर से शादी की बधाइयां मिल रही हैं। जी दरसल यह कपल अब पति-पत्नी बन चुके हैं और इस कपल पर सेलेब्स और फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इन सभी के बीच इस कपल को कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने खास अंदाज में बधाई दी है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। जी दरअसल कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'प्रिय रणबीर और आलिया। महफिल में तेरे, हम ना रहे तो। फन तो नहीं है'।

आप सभी को पता ही होगा कि कंपनी ने रणबीर की फिल्म 'ये दिल है मुश्किल' के गाने 'चन्ना मेरेया' के लिरिक्स के साथ क्रिएटिविटी करते हुए इस पोस्ट को लिखा है। जी हाँ और अब कंपनी के इस पोस्ट पर यूजर्स फनी रिएक्शंस दे रहे हैं। इसे देखकर एक यूजर ने लिखा, 'क्या मार्केटिंग लेवल है। दूसरे ने कमेंट किया, भाई! मुझे आलिया के पोस्ट से ज्यादा ड्यूरेक्स का पोस्ट पसंद आया। किसी ने लिखा, बस इसी का इंतजार था।' इसी के साथ किसी ने लिखा- 'इनको इसकी जरूरत नहीं है।'

वैसे आपको बता दें कि इससे पहले ड्यूरेक्स ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को भी अपने यूनीक अंदाज में शादी की बधाई दी थी। जी दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया, 'डियर विक्की और कैटरीना, अगर हमें नहीं बुलाया तो जरूर ये मजाक ही होगा।' आप सभी को पता हो कि विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था और इनसे पहले ड्यूरेक्स कंपनी दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पर पोस्ट कर चुकी है, जो सुर्ख़ियों में रही है।

रणबीर आलिया की शादी पर भावुक हुए बॉडीगार्ड, सोशल मीडिया पर शेयर की दिल जीत लेने वाली बात

सामने आए आलिया-रणबीर के संगीत वीडियो, इस गाने पर नाचे झूमकर

आलिया-रणबीर को उनके एक्स-लवर्स ने दी बधाई, जानिए किसने क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -