सामने आए आलिया-रणबीर के संगीत वीडियो, इस गाने पर नाचे झूमकर
सामने आए आलिया-रणबीर के संगीत वीडियो, इस गाने पर नाचे झूमकर
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस कपल के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब इन सभी के बीच दोनों का डांस वीडियो सामने आया है। जी हाँ, दोनों के संगीत के कुछ वीडियो सामने आए हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन वीडियो में आलिया खूब एंजॉय करती दिख रही हैं। हालांकि इन वीडियो में आलिया, रणबीर का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन दोनों की खुशी साफ ज़ाहिर हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में रणबीर सफेद कुर्ते पायजामे के साथ लाल जैकेट में दिख रहे हैं तो वहीं आलिया ने भी लाल रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है और दोनों मलाइका अरोड़ा-शाहरुख खान के सुपरहिट सॉन्ग 'छैया छैया' पर रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं। वहीं इसके अलावा संगीत सेरेमनी का एक और अनसीन वीडियो सामने आया है जिसमें आलिया भट्ट अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के चर्चित सॉन्ग 'राधा तेरी चुनरी' पर करण जौहर के साथ डांस करती दिख रही हैं। आप सभी को बता दें कि करण, आलिया को अपनी बेटी मानते हैं और बेटी की शादी की खुशी करण के चेहरे पर साफ दिख रही है।

वैसे शादी के फोटोज के अलावा ये वीडियो भी लोगों का दिल जीत रहे हैं और इन वीडियो को देखने के बाद फैंस बहुत खुश हो गए हैं। आलिया भट्ट की शादी के बाद उनकी मां सोनी राज़दान ने उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा है, 'वो कहते हैं आप जब बेटी खोते हैं तब बेटा पाते हैं। मैं कहती हूं हमने एक शानदार बेटा पाया है। एक प्यारा परिवार ।। मेरी प्यारी खूबसूरत बेबी गर्ल हमेशा हमारे साथ है। रणबीर और आलिया मैं आपके लिए ढेर सारा प्यार, प्रकाश और खुशियों की दुआ करती हूं। आपकी प्यारी मां'।

करण और सोनी राजदान ने बेटी आलिया के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

इस खास वजह से आलिया ने वास्तु में रचाई रणबीर से शादी, खुद किया खुलासा

रणबीर के लिए आलिया ने पहने खास कलीरे, हाथ में दिखी करोड़ो की डायमंड रिंग!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -