आलिया-रणबीर को उनके एक्स-लवर्स ने दी बधाई, जानिए किसने क्या कहा?
आलिया-रणबीर को उनके एक्स-लवर्स ने दी बधाई, जानिए किसने क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब पति-पत्नी बन चुके हैं। इस कपल ने बीते 14 अप्रैल को शादी की है। जी हाँ और आपको बता दें कि दोनों ने अपने मुंबई स्थित वास्तु अपार्टमेंट में शादी की है और अब शादी के बाद दोनों के फोटोज वायरल हो रहे हैं। इस कपल ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा लेकिन बाद में ये मीडिया के सामने आए और पोज़ भी दिए। आप सभी को बता दें कि आलिया ने सोशल मीडिया हैंडल इन्स्टाग्राम पर शादी की कुछ बेहतरीन तस्वीरें भी शेयर कीं और इन तस्वीरों को शेयर करते ही यह सभी वायरल हो गईं हैं। वहीं इसपर कपल को बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया।

इन तस्वीरों पर आलिया भट्ट के एक्स लवर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी रिएक्शन दिया। जी दरअसल उन्होंने रणबीर-आलिया को शादी की बधाई दी और लिखा, आप दोनों को बधाई, ढेर सारा प्यार और खुशियां। वहीं उनके अलावा रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ़्रेंड्स कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने शादी की तस्वीरों पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, 'आप दोनों के लिए जिंदगीभर प्यार, खुशी और हंसी की कामना करती हूं।'

वहीं कैटरीना कैफ ने लिखा- 'आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार और खुशियां।' आप सभी को बता दें कि करियर के शुरुआती दौर में रणबीर दीपिका को डेट कर चुके हैं। जी हाँ, दोनों ने तकरीबन डेढ़ साल तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया। वहीं इसके बाद दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली। दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर कैटरीना कैफ को डेट करने लग गए लेकिन तकरीबन छह साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए। वहीं कैटरीना ने पिछले साल विक्की कौशल से शादी की है। कैटरीना के बाद रणबीर ने आलिया को डेट किया और अब उनसे शादी कर ली।

करण और सोनी राजदान ने बेटी आलिया के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

इस खास वजह से आलिया ने वास्तु में रचाई रणबीर से शादी, खुद किया खुलासा

रणबीर के लिए आलिया ने पहने खास कलीरे, हाथ में दिखी करोड़ो की डायमंड रिंग!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -