रणबीर आलिया की शादी पर भावुक हुए बॉडीगार्ड, सोशल मीडिया पर शेयर की दिल जीत लेने वाली बात
रणबीर आलिया की शादी पर भावुक हुए बॉडीगार्ड, सोशल मीडिया पर शेयर की दिल जीत लेने वाली बात
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके है. कल दिन भर सोशल मीडिया पर ‘मिस्टर एंड मिसेज कपूर’ ट्रेंड होता रहा, साथ ही कई सेलिब्रिटीज और लाखों फैन्स के बधाई संदेशों की जैसे मानों बारिश हो गई. आलिया ने वेडिंग के कुछ सिलेक्टेड फोटोग्राफ अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिए गए थे जो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहे है. बहरहाल, आज हम आपको आलिया और रणबीर की शादी पर इनके बॉडीगार्ड्स क्या कहते हैं इसके बारे में वार्ता की है. 
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट को प्रोटेक्ट करने का जिम्मा युसूफ इब्राहिम के पास है जो मुंबई में अपनी सिक्यूरिटी एजेंसी का संचालन करते है. वहीं, रणबीर कपूर की सिक्योरिटी का जिम्मा सुनील तालेकर के पास है. रणबीर और आलिया, इन दोनों के बॉडीगार्ड्स ने सोशल मीडिया पर इस जोड़े के साथ वाली फोटोज भी साझा की है. युसूफ ने जहां तस्वीर साझा  करते हुए लिखा है ‘मुबारक मिस्टर एंड मिसेज कपूर @aliaabhatt #ranbirkapoor’. वहीं, रणबीर कपूर के बॉडीगार्ड सुनील ने भी इस जोड़े के साथ वाली एक फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया है. 

सुनील ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे लिखा है, ‘तुम्हारे छोटे-छोटे हाथ पकड़ने से लेकर तुम्हें दुल्हन के रूप में देखने तक, मैं कह सकता हूं कि मेरा दिल आज खुशियों से भरा हुआ है’. आपको बता दें कि आलिया और रणबीर का विवाह  वैसे तो दिसंबर 2020 में होने वाला था लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते इसे टाला जा चुका था. खुद रणबीर ने एक बार कहा था कि यदि कोरोना ना होता तो वे और आलिया अब तक शादी कर चुके होते.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sunil (@suniltalekar1977)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yusuf Ibrahim (@yusuf_911)

करण और सोनी राजदान ने बेटी आलिया के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

इस खास वजह से आलिया ने वास्तु में रचाई रणबीर से शादी, खुद किया खुलासा

रणबीर के लिए आलिया ने पहने खास कलीरे, हाथ में दिखी करोड़ो की डायमंड रिंग!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -