रणबीर-आलिया को लगी हल्दी, सामने आये फोटोज
रणबीर-आलिया को लगी हल्दी, सामने आये फोटोज
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जी हाँ और इन दोनों की शादी के चर्चे कई महीनों से हो रहे थे, हालाँकि बीते कल यानी 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी थी। इस दौरान करीना कपूर, करिश्मा कपूर से लेकर पूजा भट्ट तक ने शिरकत की। वहीं अब आज रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। आपको बता दें कि आलिया की होने वाली सास नीतू कपूर ने शादी की डेट का ऑफिशियल ऐलान भी कर ही दिया है हालाँकि आज शादी से पहले हल्दी की रस्म हो गई है।

जी हाँ, खबरों के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हल्दी सेरेमनी पूरी हो गई है। वहीं इस सेरेमनी में नीतू कपूर, शाहीन भट्ट, सोनी राजदान और रिद्धिमा कपूर साहनी पहुंची थीं। हालाँकि रणबीर कपूर के बारात न‍िकलने की संभावना कम लग रही है। जी दरअसल एक रिपोर्ट के मुताब‍िक बारात के लिए लोकल पाली ह‍िल ऑथोर‍िटीज से कोई परम‍िशन नहीं ली गई है, जी हाँ और सिर्फ ब‍िल्ड‍िंग के आसपास स‍िक्योर‍िटी बढ़ाने की इजाजत मांगी गई थी। ऐसे में बारात नहीं निकलेगी। खबर ये भी है कि शादी के लिए रणबीर की खास रिक्वेस्ट है।

जी दरअसल वह नहीं चाहते क‍ि शादी में उनकी फिल्मों का गाना बजे। आपको बता दें कि रणबीर अपनी पब्ल‍िक इमेज की तरह ही अपनी शादी को भी प्राइवेट और सिंपल रखना चाहते हैं। ऐसे में रणबीर का कहना है वह अपनी परंपराओं के साथ जुड़ा रहना चाहते हैं और सभी रस्म और रिवाजों को कम से कम हाईलाइट में रखना चाहते हैं। इसी के चलते वह ढोल-धमाका नहीं चाहते।

16 अप्रैल को Taj Colaba में नहीं बल्कि यहाँ होगा आलिया-रणबीर का रिसेप्शन

EX बॉयफ्रेंड की शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कैटरीना कैफ, दिखा बेबी बंप!

शादी में आलिया को करोड़ों का गिफ्ट देंगे रणबीर, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -