शादी में आलिया को करोड़ों का गिफ्ट देंगे रणबीर, जानिए क्या है खास?
शादी में आलिया को करोड़ों का गिफ्ट देंगे रणबीर, जानिए क्या है खास?
Share:

बॉलीवुड के मोस्ट क्यूटेस्ट कपल आलिया और रणबीर आज शादी करने जा रहे हैं। जी हाँ, यह कपल आज शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो बीते कल से कपल की प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। जी हाँ, इस तरह से बीते कल आलिया ने रणबीर के नाम की मेहंदी अपने हाथों में सजा ली है। वहीं सामने आने वाली लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर अपनी लेडीलव को बेहद कीमती वेडिंग गिफ्ट देने वाले हैं।

जी हाँ, हाल ही में रणबीर के एक करीबी सूत्र ने बताया कि शादी वाले दिन रणबीर आलिया को कस्टम मेड वेडिंग बैंड देने वाले हैं, जिस पर 8 डायमंड लगे हैं। जी हाँ और सामने आने वाली रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि इस बैंड को लंदन के क्लीफ एंड आर्पेल्स नाम के एक इंटरनेशनल ब्रांड से बनवाया गया है। आप सभी को बता दें इस बैंड के लिए रणबीर ने खुद डायमंड पसंद किया है और इस ब्रांड की खासियत यह है कि ये डायमंड को डट लुक देते हुए काफी खूबसूरती से कट करता है। एक रिपोर्ट को माने तो बीते कल आलिया और रणबीर की मेहंदी और संगीत सेरेमनी रखी गई थी।

वहीं सूत्रों की मानें तो आलिया ने रणबीर के नाम की मेहंदी अपने हाथो में सजा ली है और रात में संगीत सेरेमनी हुई जिसमे सभी ने डांस किया। अब आज शादी होने जा रही है और आज आलिया और रणबीर एक दूजे के होने के लिए तैयार हैं।

मेहँदी सेरेमनी में रणबीर की बहनों ने पहनी सबसे महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

रणबीर-आलिया को फैन ने भेजा सोने के गुलाब का गुलदस्ता, वीडियो वायरल

रणबीर-आलिया की मेहँदी सेरेमनी में फूट-फूटकर रोई नीतू कपूर, खास थी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -