EX बॉयफ्रेंड की शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कैटरीना कैफ, दिखा बेबी बंप!
EX बॉयफ्रेंड की शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कैटरीना कैफ, दिखा बेबी बंप!
Share:

बॉलीवुड में अक्सर ऐसा देखा जाता है कि सेलेब्स की शादी के बाद उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हो जाते हैं और इस लिस्ट में पहले नंबर पर आती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस। जी हाँ, उन्हें शादी के बाद से ही अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों का सामना करना पड़ता है। अब इस लिस्ट में शामिल हुईं खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)। जी हाँ, उनको भी इसका सामना करना पड़ा है। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने अभिनेता विक्की कौशल को डेट करने के बाद दिसंबर 2021 में शादी रचाई थी।

जी हाँ और कपल ने अपने वेडिंग को काफी सीक्रेट रखा था, हालांकि, शादी के ​बाद वह अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसी के साथ में क्रिसमस मनाने से लेकर लोहड़ी और होली मनाने तक, विक्की और कैटरीना ने सभी को बेस्ट कपल गोल्स दिए हैं। इन सभी के बीच अब रणबीर-आलिया की शादी के बीच एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाह सामने आई है। जी दरअसल, बीते 11 अप्रैल 2022 को कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उन्होंने पीच कलर का लूज कुर्ता और पैंट पहना हुआ था। इस दौरान के कैटरीना कैफ की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए और उनके वायरल होते ही फैंस कयास लगाने लगे कि, 'टाइगर 3' एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।

जी हाँ कई ​नेटिजंस को एक्ट्रेस प्रेग्नेंट के रूप में दिखीं और फैंस के एक वर्ग ने तो उन्हें प्रेग्नेंट भी मान लिया और तरह-तरह के कमेंट करने लगे। जी दरअसल एक यूजर ने लिखा, "हां, वह प्रेग्नेंट लग रही हैं।" एक अन्य ने लिखा, "कैट प्रेग्नेंट हैं।" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "क्या वह गर्भवती हैं? यदि हां। तो यह सबसे अच्छी बात है जो हुआ।" हालाँकि अब तक इस पर कैटरीना ने कुछ नहीं कहा है।

शादी में आलिया को करोड़ों का गिफ्ट देंगे रणबीर, जानिए क्या है खास?

मेहँदी सेरेमनी में रणबीर की बहनों ने पहनी सबसे महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

रणबीर-आलिया को फैन ने भेजा सोने के गुलाब का गुलदस्ता, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -