16 अप्रैल को Taj Colaba में नहीं बल्कि यहाँ होगा आलिया-रणबीर का रिसेप्शन
16 अप्रैल को Taj Colaba में नहीं बल्कि यहाँ होगा आलिया-रणबीर का रिसेप्शन
Share:

बॉलीवुड में अपने अंदाज के लिए मशहूर होने वाले रणबीर और आलिया आज शादी करने जा रहे हैं। यह कपल आज शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है और इस कपल को हर व्यक्ति पसंद करता है। आपको बता दें कि आज 14 अप्रैल है और आज का दिन रणबीर और आलिया के लिए खास है। वहीँ शादी के बाद कपल का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है, हालाँकि रिसेप्शन वेन्यू को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है।

जी दरअसल कुछ समय पहले हमने आपको बताया था कि रणबीर और आलिया भट्ट का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन ताज महल पैलेस यानी Taj Colaba में होगा। हालाँकि अब नई रिपोर्ट्स सामने आई है जिसमे रिसेप्शन वेन्यू को अब बदल दिया गया है। जी दरअसल सामने आने वाली नयी रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर और आलिया का रिसेप्शन अब ताज कोलाबा में नहीं, बल्कि वास्तु में ही होगा। यहीं कपल सात फेरे लेंगे। खबरें हैं कि रिसेप्शन 16 अप्रैल को होने वाला है। वहीँ इस शादी से जुड़े सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मीडिया और पैपराजी शादी में आने वाले मेहमानों की गाड़ियों और उनको अपने कैमरे में कैद करने के लिए धक्का-मुक्की कर रहे हैं।

जी हाँ और इसे देखते हुए फैमिली ने ये फैसला लिया है कि रणबीर और आलिया का रिसेप्शन भी उनके बांद्रा अपार्टमेंट वास्तु में ही होगा। केवल यही नहीं बल्कि सिक्यॉरिटी को ध्यान में रखते हुए फैमिली ने वास्तु में ही रिसेप्सशन पार्टी होस्ट करने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि आलिया और रणबीर के रिसेप्शन में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के शिरकत करने की खबरें हैं। हालाँकि रिसेप्शन के लिए मेहमानों को पहले ही इनविटेशन भेजे जा चुके हैं और इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सेलेब्स हैं।

EX बॉयफ्रेंड की शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कैटरीना कैफ, दिखा बेबी बंप!

शादी में आलिया को करोड़ों का गिफ्ट देंगे रणबीर, जानिए क्या है खास?

मेहँदी सेरेमनी में रणबीर की बहनों ने पहनी सबसे महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -