होटल में साथ नज़र आये रणबीर आलिया, क्या एक ही कमरे में थे ?
होटल में साथ नज़र आये रणबीर आलिया, क्या एक ही कमरे में थे ?
Share:

बॉलिवुड के एक और क्यूट कपल जो अपने अफैर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हम बात कर रहे हैं एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जिनका रिश्ता पिछले काफी वक्त से चर्चा में है. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई जगह पर साथ में देखा जा रहा है और उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इसी बीच एक और खबर आई है जो उन दोनों के रिश्ते को सही साबित करती है. 

आपको बता दें, यह कपल एक-दूसरे के साथ अकेले में कुछ समय बिताने के लिए एक फाइव स्टार होटल पहुंचा. खबर के अनुसार रणबीर और आलिया शनिवार की रात मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में थे, जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ कुछ प्यार भरे लम्हे गुजारे. कहा जा रहा है दोनों इस होटल में एक साथ एक ही रूम में थे जिससे ये चर्चा और भी बढ़ रही है.

याद दिखा दें, पिछले एक साल से इनके अफेयर की खबरें आ रही हैं. दोनों अक्सर पार्टीज में एक साथ नजर आते हैं. हाल ही में आलिया रणबीर के पापा ऋषि कपूर को देखने न्यू यॉर्क भी पहुंची थीं, जहां उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है. दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक दूसरे के साथ काम भी कर रहे हैं, हाल ही में फिल्म के सेट से इनकी तस्वीर भी सामने आई थी. इस फोटो में आलिया काफी उदास नजर आ रही हैं, वहीं रणबीर मोबाइल में बिजी दिख रहे हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म होने को है और जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. 

मुंबई के 5 स्टार होटल में रणबीर-आलिया ने साथ में बिताई रात

'दशहरा' के बाद 'बाईपास रोड्स' पर निकले नील नितिन

बहन जाह्नवी के सामने सेक्स से जुड़ा सवाल पूछते ही शर्म से लाल हुए अर्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -