मुंबई के 5 स्टार होटल में रणबीर-आलिया ने साथ में बिताई रात

इस साल तो बॉलीवुड के गलियारों प्यार और शादियों का ही सीजन चल रहा हैं. चार दिन पहले ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे हैं. अब बी टाउन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार की भी चर्चाएं हो रही है. हाल ही में दोनों को मुंबई में एक साथ समय बिताते हुए स्पॉट किया. सूत्रों कि मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने रविवार रात एक फाइव स्टार होटल में चेक इन किया.

रणबीर और आलिया के प्यार की शुरुआत फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई. इस फिल्म के जरिए पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. पिछले कुछ महीनों से इन लव बर्ड्स का प्यार परवान चढ़ता जा रहा है. कुछ हफ्ते पहले आलिया भट्ट ने न्यूयॉर्क में रणबीर कपूर के पास विजिट किया था. रणबीर कपूर न्यूयॉर्क में अपने पिता ऋषि कपूर के साथ थे जहां ऋषि का इलाज चल रहा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को बेहद खास बताया था. इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाया जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अगले साल तक शादी के बंधन में बंंध सकते हैं. हालाँकि इस कपल ने कभी अपने रिलेशनशिप को सबके सामने नहीं स्वीकारा है. आपको बता दें रणबीर और आलिया की साथ में पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र अगले साल क्रिस्मस के मौके पर रिलीज होगी.

शादी में आए सभी मेहमानों को दीपवीर ने दिया इतना कीमती तोहफा

रणवीर ने नहीं लगाई थी दीपिका के नाम की मेहँदी

Video : ससुराल पहुंची दीपिका, घर के बाहर नज़र आये दीपवीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -