शादी के बाद पहली बार मांग भरकर रणबीर संग दिखी आलिया
शादी के बाद पहली बार मांग भरकर रणबीर संग दिखी आलिया
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों चर्चाओं में है। इन दोनों ने कुछ समय पहले शादी की और अब दोनों के शादी के बाद के फोटोज सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि इस समय शादी की तमाम तस्वीरें देखने के बाद हर किसी की ख्वाहिश नई नवेली दुल्हन पर है और अब शादी के बाद फैंस को आलिया का दीदार करने का मौका मिला है। जी दरअसल, इस समय सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक तस्वीर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इसमें आलिया नीले रंग के सलवार सूट में नजर आ रही हैं।

उन्होंने कानों में झुमका, मांग में सिंदूर लगाया है और इस तस्वीर में आलिया नई नवेली दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उनके पति व एक्टर रणबीर कपूर भी साथ नजर आ रहे हैं। जी हाँ और उन्होंने लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ है। आप देख सकते हैं तस्वीर में दोनों एक साथ न्यूली वेड कपल के रूप में मुस्कुराते हुए काफी क्यूट लग रहे हैं। इस समय यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। केवल यही नहीं बल्कि फैंस तस्वीर पर काफी प्यार लुटा रहे हैं। वैसे आपको याद हो तो शादी में आलिया ने अपने लिए रेड, पिंक और मैरून की बजाए सब्यसाची का क्रीम लुक चुना।

जी हाँ और उन्होंने अपनी शादी में क्रीम कलर की गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली ऑरगेंजा साड़ी पहनी, जिसे उन्होंने डायमंड कट हैवी ज्वेलरी के साथ कम्प्लीट किया। इस दौरान गहनों में सबसे ज्यादा ध्यान आलिया की अनोखी माथापट्टी ने खींचा जो सभी को पसंद आई। आमतौर पर माथापट्टी जूड़ा बनाकर पहनी जाती है, लेकिन अपने बालों को बांधने की बजाय आलिया ने खुले बालों पर इसे पहनकर सभी का दिल जीत लिया।

आलिया-रणबीर की मेहंदी में करण जौहर को छिपाना पड़ा था मुंह? जानिए क्यों?

रणबीर-आलिया को इनसे मिला ढेर सारे बच्चे होने का आशीर्वाद

नीतू कपूर ने बताई ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा, देखकर भावुक हुई भारती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -