नीतू कपूर ने बताई ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा, देखकर भावुक हुई भारती

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस शादी में रणबीर कपूर के दिवंगत पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को भी ट्रिब्यूट दिया गया था। वही अब एक बार फिर ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भावुक हो गईं। रियलिटी शो 'हुनरबाज' का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नीतू, ऋषि कपूर की अंतिम इच्छा के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं।

वही शो के प्रोमो वीडियो में नीतू कपूर बोलती हैं, 'ये ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा थी कि मेरे बेटे की शादी हो, और मैं देख रही हूं कि उनकी आखिरी इच्छा पूरी हो रही है। मैं यही इच्छा थी कि काश वह वहां पर होते, मगर वह देख रहे हैं'। इससे पहले रणबीर और आलिया की शादी के पश्चात् नीतू कपूर ने एक इमोशनल कर देने वाला पोस्ट साझा किया था। नीतू ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह बेटे रणबीर के साथ दिखाई दी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये फोटो कपूर साहब (ऋषि कपूर) को समर्पित है। आज आपकी इच्छा पूरी हो गई'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि 'हुनरबाज' शो के मंच पर भारती सिंह (Bharti Singh) ने नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को आलिया एवं रणबीर की शादी का ऐसा तोहफा दिया, जिससे वह हैरान रह गईं। इस के चलते का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें भारती, नीतू से बोलती हैं, 'पहले तो नीतू मैम आपको ढेर सारी बधाई। मेरा बेबी हुआ था, तो नीतू मैम ने इतनी रिक्वेस्ट की थी कि बारात में तू नहीं नाचेगी न तो रणबीर की शादी नहीं होगी, मगर डॉक्टर ने मना कर दिया था, तो मैं नहीं आ पाई। 'इस पर नीतू बोलती हैं, 'आपकी बहुत याद आई, हमने तुम्हें बहुत मिस किया।' इसके बाद भारती बोलती हैं, 'मैंने एक तोहफा भी दिया था करण सर को, हमारी ओर से दे देना, मगर वह देना भूल गए, तो मैं चाहती हूं कि मैम हम आपको यहीं पर गिफ्ट दे दें'। वही भारती का ये वीडियो भी बहुत वायरल हुआ।

इस हसीना संग 'Hook Up' करना चाहते हैं शिवम शर्मा, खुद किया ये बड़ा खुलासा

'KGF 2' को देखकर शहनाज गिल ने की स्टार्स की तारीफ, श्रीनिधि ने कहा- 'शुक्रिया', तो सना ने दिया ये जवाब

हिंसा के बाद लिया गया बड़ा फैसला, सभी मस्जिदों में लगाए जाएंगे CCTV कैमरे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -