राणा ने CM उद्धव को बताया 'नया दाऊद', कर डाली ये बड़ी मांग
राणा ने CM उद्धव को बताया 'नया दाऊद', कर डाली ये बड़ी मांग
Share:

मुंबई: इन दिनों महाराष्ट्र (Maharashtra) में हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) विवाद चर्चाओं में है। इसे लेकर अब भाजपा शिवसेना सरकार पर निरंतर हमला बोल रही है। भाजपा नेता नितेश राणे (Nitesh Narayan Rane) ने सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर हमला बोलते हुए उन्हें नया दाऊद बता दिया। इसके अतिरिक्त पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की।

दरअसल, शनिवार को अमरावती निर्दलीय सांसद नवनीत राणा तथा उनके पति रवि राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की चैलेंज दिया। तत्पश्चात, सैकड़ों शिवसैनिकों ने राणा दंपति के घर को घेर लिया तथा खूब नारेबाजी की। इसके साथ-साथ शिवसैनिकों ने पुलिस बैरिकेडिंग भी तोड़ दी। इतना ही नहीं सांसद नवनीत राणा तथा उनके पति रवि राणा को धार्मिक भावनाएं भड़काने के इल्जाम में अदालत ने 14 दिन की जेल में भेज दिया।

इसके अतिरिक्त महाराष्ट्र में बीते 2 दिनों में भाजपा के दो नेताओं पर हमला हुआ है। इस सभी घटनाओं के पश्चात् भाजपा नेता नितेश राणा ने बड़ा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, मुंबई में गैंगवार के हालात है। सीएम उद्धव ठाकरे नए दाऊद हैं। मैं महाराष्ट्र के गृहमंत्री महा एचएम दिलीप वलसे पाटिल से छुट्टी पर जाने की अपील करता हूं।' उन्होंने आगे कहा कि 'भाजपा को एक दिन के लिए कानून-व्यवस्था संभालने दीजिए, दिखा देंगे। महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने बोला कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक है, किन्तु सरकार की छवि खराब करने का प्रयास हो रहा है। पाटिल ने कहा कि भाजपा अपने स्वार्थ के लिए राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहती है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री महा एचएम दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि जनप्रतिनिधियों को कानून के दायरे में रहकर काम करना चाहिए, किन्तु वो ऐसा नहीं कर रहे हैं। पाटिल ने बोला कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल रविवार को मुंबई का दौरा निर्विघ्न होगा तथा पुलिस इसकी तैयारी कर रही है।

'जो कभी तिरंगा नहीं पकड़े, उन्हें अमृत महोत्सव मनाते देखना अच्छा लगा', RJD का अमित शाह पर तंज

बढ़ते कोरोना के बीच योगी सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

'मंदिर वहीं बनाएंगे, तोड़ने वालों पर होगी FIR', अलवर मामले ने कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -