'जो कभी तिरंगा नहीं पकड़े, उन्हें अमृत महोत्सव मनाते देखना अच्छा लगा', RJD का अमित शाह पर तंज
'जो कभी तिरंगा नहीं पकड़े, उन्हें अमृत महोत्सव मनाते देखना अच्छा लगा', RJD का अमित शाह पर तंज
Share:

पटना: आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए बड़ी बात कह दी है। शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कुंवर सिंह की संघर्ष भूमि जगदीशपुर में एक साथ 75 हजार तिरंगा लहराने का कृतिमान बनाया गया। वहीं दूसरी तरफ शिवानंद तिवारी ने तंज वाले अंदाज में ऐसी राजनीतिक बात कह दी, जिसके पश्चात् राजनीतिक संग्राम होना निर्धारित माना जा रहा है। 

शिवानंद तिवारी ने अमित शाह के भोजपुर आगमन पर बोला कि अमित शाह की रैली बेहद महंगी थी। संभवतः बिहार की अब तक की सबसे महंगी रैली थी। जिन व्यक्तियों ने स्वतंत्रता की लड़ाई में कभी तिरंगा नहीं पकड़ा, आज उनको हाथ में तिरंगा लेकर आजादी का अमृत महोत्सव मनाते देखकर अच्छा लगा। शिवानंद तिवारी ने तंज वाले लहजे में लगे हाथों RJD की बोचहां उपचुनाव में हुई जीत की भी बातचीत कर दी। उन्होंने बोला कि 16-17 सालों से बिहार के शासन का बागडोर बीजेपी के हाथ में है। इसके बाद अमित शाह RJD सुप्रीमो लालू यादव का नाम लेकर लोगों को डरा रहे हैं जिसे सुनकर हंसी आई। तिवारी ने बोला कि बीते विधानसभा चुनाव में RJD गठबंधन की सरकार बनते-बनते रह गई थी। अभी विधान परिषद के चुनाव में हमारी सफलता तथा उसके पश्चात् बोचहां की हमारी भारी जीत से अमित शाह सशंकित हो गए हैं।

उन्होंने अमित शाह के संबोधन का हवाला देते हुए बोला कि अमित शाह के द्वारा लालू का नाम लेने से ही साफ़ हो गया है कि उन्हें RJD से अब बिहार में राजनीतिक डर लगने लगा है। शिवानंद तिवारी ने कहा कि अमित शाह ने बेहद चतुराई दिखाई तथा तेजस्वी का नाम नहीं लिया, जबकि RJD का बागडोर तो लालू ने तेजस्वी के हाथों में ही सौंप दिया है। बीते विधानसभा चुनाव समेत अब तक सभी चुनाव RJD ने तेजस्वी के ही नेतृत्व में लड़ा है। उन्होंने बोला कि RJD को संतोष है कि अमित शाह ने लालू का नाम लेकर बिहार में हमारी ताकत तथा चुनौती को स्वीकार किया है।

बढ़ते कोरोना के बीच योगी सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

'मंदिर वहीं बनाएंगे, तोड़ने वालों पर होगी FIR', अलवर मामले ने कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान

'एक देश एक कानून...', समान नागरिक संहिता लागू करने जा रही योगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -