'हाथी मेरे साथी' से लीक हुआ राणा दग्गुबती का लुक, देखकर हैरान हो रहे फैंस
'हाथी मेरे साथी' से लीक हुआ राणा दग्गुबती का लुक, देखकर हैरान हो रहे फैंस
Share:

साउथ के सुपरस्टार बनते जा रहे राणा दग्गुबाती जल्द ही फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. वहीं इसी बीच के सेट से लीक तस्वीर सामने आई है. सेट से राणा की तस्वीर लीक हुई है जिसमें उनका अनोखा रूप देख सकते हैं आप. बता दें, वायरल हो रही इस फोटो में राणा बाहुबली सीरीज में दिखने वाले भल्लाल देव से काफी अगल नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर लग रहा है कि इसके लिए उन्हें बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करना पड़ा है. 

तो आपको बता दें, वायरल हुई तस्वीर में राणा बेहद बुजुर्ग दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इस तस्वीर में राणा को पहचान पाना बेहद मुश्किल है. इसके साथ ही फोटो को देखकर ऐसा लगता है कि राणा दग्गुबाती को इस फिल्म में अपना किरदार निभाने के लिए काफी वजन कम करना पड़ा और बेहद जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा है. इसके बाद उनका ये लुक बन पाया है. फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में भल्लालदेव की जगह बदल कर रस्साकशी ने ले ली है. राणा की ये फोटो देखकर उनके फैंस काफी हैरान रह गए हैं. 

फिल्म हाथी मेरे साथी का निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है. उनकी 2012 की फिल्म 'कुमकी' की तरह ही निर्देशक की आगामी फिल्म भी एक महावत और उसके हाथी के बारे में है. वहीं इस फिल्म में राणा के अलावा तमिल स्टार विष्णु विशाल भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. साथ ही बता दें कि हाथी मेरे साथी कई भाषाओं में बन रही है और निर्माताओं ने कई बॉलीवुड सितारों को फिल्म के लिए एक पैन-भारतीय अपील प्राप्त करने के लिए रोप दिया है. वहीं हाथी मेरे साथी के अलावा राणा दग्गुबाती के पास भी हिरण्य कश्यप, मडई थिरंथु और हाउसफुल 4 जैसी फिल्में भी हैं.

करण जौहर की अगली फिल्म में काम करेंगे राणा दग्गुबती!

अब बनेगा आयुष्मान की इस हिट फिल्म का सीक्वल, ऐसी रहेगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -