अब बनेगा आयुष्मान की इस हिट फिल्म का सीक्वल, ऐसी रहेगी कहानी
अब बनेगा आयुष्मान की इस हिट फिल्म का सीक्वल, ऐसी रहेगी कहानी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना उन टैलेंटेड एक्टर्स में से एक माने जाते हैं जो कि अपने दम पर आज इंडस्ट्री में इतनी आगे आए हैं और लगभग हर फिल्म में वे जोरदार धमाका करते हैं. साथ ही बता दें कि इस समय उनको लेकर एक खबर आ रही है कि उनकी सुपरहिट फिल्म शुभ मंगल सावधान वापस तहलका मचाएगी. यानी कि इसका सीक्वल बनने जा रहा है और इसमें उनके साथ  भूमि पेडनेकर नजर आई थीँ.

जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक Gay(समलैंगिक) की भूमिका में नजर आने वाले हैं और फिल्म का नाम होगा शुभ मंगल ज्यादा सावधान. यानी कि पिछली फइल्म से कुछ हटकर. बता दें कि इतनी ही नहीं..इस फिल्म में दिवेंदु शर्मा भी नजर आएँगे. फिल्म के सीक्वल की कहानी धारा 377 और LGBTQ पर आधारित रहेगी. 

बताया जा रहा है कि 'शुभ मंगल सावधान' की कहानी इरेक्टल डिस्फंगक्शन की समस्या थी. लेकिन इस फिल्म को लेकर किसी भी तरह का आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं हुआ है. हालांकि इस तरह के कयास जोर-शोर से लगाए जा रहे हैं. शुभ मंगल ज्यादा सावधान' एक ऐसे युवा की कहानी है, जो समलैंगिक (Gay) है, जिसकी वजह से वह परेशान रहता है और इससे पहले आई फिल्म ने दर्शकों के बेच अपनी एक बड़ी और गहरी छाप छोड़ी थी. 
वहीं सीक्वल को लेकर बताया जा रहा है कि आयुष्मान की इस स्थिति में शादी की बात शुरू होती है और तब उस पर पहाड़ टूट पड़ता है. 

फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

अक्षय कुमार संग मानुषी छिल्लर, इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड में डेब्यू

नशे में विक्की कौशल के साथ ऐसी हरकत करना चाहती थी तापसी

अब भारतीय सिनेमा के मशहूर गायक RD Burman पर बनेगी बायोपिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -