राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की आने वाली फिल्म विराट परवाम मेकर्स ने इस पोस्टर को किया रिलीज़

राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की आने वाली फिल्म विराट परवाम मेकर्स ने इस पोस्टर को किया रिलीज़

फ़िदा और मिडिल क्लास अब्बाई फेम अभिनेत्री साई पल्लवी अपनी प्रतिभा और प्रदर्शन कौशल के साथ एक बॉस की तरह दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग पर शासन कर रही हैं। बता दें कि उन्होंने साल 2017 में फिदा फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में पदार्पण किया था। वह न केवल एक अद्भुत अभिनेता हैं, बल्कि एक शानदार नर्तक भी हैं। एक गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से आने के बावजूद, साई पल्लवी ने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अपने लिए एक खास जगह बना ली है।

वर्तमान में वह राणा दग्गुबाती के साथ आगामी एक्शन ड्रामा विराट परिवार में काम कर रही हैं। उगादि की पूर्व संध्या पर आज, विराट परिवार के निर्माताओं ने एक नया पोस्टर जारी किया, जिसमें साई पल्लवी थे। जैसा कि इस पोस्टर में दिखाया गया है कि वह त्योहार की तैयारियों में व्यस्त है। इस तस्वीर में वह आधी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। इस नए पोस्टर को बीए रज्जू ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और उगादी के लिए शुभकामनाएं लिखीं।

कैप्शन में उगादि इच्छाओं के रूप में लिखा है "सभी को हैप्पी पलवा नए साल की शुभकामनाएं ....Team #VirataParvam आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और समृद्ध #Ugadi।" इस संदेश के साथ हैस्टैग्स फिल्म कलाकारों में शामिल हो गए। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि विराट परवम फिल्म को वेणु उदुगुला ने पिघलाया, फिल्म विराट परवम में भी प्रियामणि, नंदिता दास, निवेथा पेथुराज, नवीन चंद्रा और जरीना वहाब अहम भूमिकाओं में हैं।

टक जगदीश के मेकर्स ने साझा की जबरदस्त पोस्ट, कही ये बात

उगादि मास के शुभ अवसर पर रिलीज़ हुआ रवि तेजा की फिल्म का पोस्टर

रिलीज हुआ 'BB3– Akhanda' फिल्म का टीज़र, अलग अवतार में नजर आए अभिनेता बालकृष्ण