रिलीज हुआ 'BB3– Akhanda' फिल्म का टीज़र, अलग अवतार में नजर आए अभिनेता बालकृष्ण
रिलीज हुआ 'BB3– Akhanda' फिल्म का टीज़र, अलग अवतार में नजर आए अभिनेता बालकृष्ण
Share:

उगादी के अवसर पर, टालीवुड ने आने वाली फिल्मों के बारे में कई पोस्टरों और जानकारी को रियलाइज करके इसे यादगार बना दिया। बालकृष्ण और बोयापति श्रीनू के मेकर्स ने BB3-Aखंडा के टाइटल का खुलासा किया और ऐक्टर का नया लुक भी रिलीज किया। फर्स्ट लुक के इस पोस्टर में इसे फिल्म प्रेमियों और नंदमुरी के प्रशंसकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।  बालकृष्ण का आखंडा का टीजर हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

 

यहां यह ध्यान रखना होगा कि इस फर्स्ट लुक पोस्टर में बालकृष्ण संत अवतार में नजर आ रहे हैं जो आपने उन्हें कभी नहीं देखा होगा। उन्हें संत हारा हर महादेव शंबो शंकरा के रूप में देखा जा सकता है। आपको बता दें कि अखंड के निर्माताओं ने पहले ही शूटिंग का 90% हिस्सा लपेट लिया है और हाल ही में एक तीव्र एक्शन दृश्य शूट किया है। प्रज्ञा जायसवाल महिला प्रधान की भूमिका निभा रही हैं और इसमें श्रीकांत, सुनील शेट्टी, पूर्णा, प्रभाकर, शरथ लोहितास्वा और विजि चंद्रशेखर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अखंडा को द्वारका क्रिएशंस के बैनर तले मिरियाला रविंदर रेड्डी का समर्थन प्राप्त है।

काम की बात करें तो अतीत में बालकृष्ण और बोयपति ने ब्लॉकबस्टर्स मूवीज सिम्हा और लीजेंड के लिए साथ काम किया है और अब वे अखंड के साथ ब्लॉकबस्टर स्कोर करने की योजना बना रहे हैं।

'RRR' के बाद राम चरण की इस जबरदस्त फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, पूजा हेगड़े संग आए नजर

तमन्ना भाटिया ने प्लेन से शेयर की ऐसी तस्वीर की दंग रह गए फैंस, एक्ट्रेस के पीछे नजर आए विराट कोहली

ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ 'RRR' का शानदार पोस्टर, फैंस में मची भारी खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -