टक जगदीश के मेकर्स ने साझा की जबरदस्त पोस्ट, कही ये बात
टक जगदीश के मेकर्स ने साझा की जबरदस्त पोस्ट, कही ये बात
Share:

उगादी तेलुगु नववर्ष है जिसे तेलुगु लोगों ने दुनिया भर में मनाया। आज उगादी 13 अप्रैल को मनाया जा रहा है। इस मौके पर टक जगदीश के मेकर्स ने एक नई पोस्ट शेयर की, जिसमें नानी, जगपति बाबू, नरेश, राव रमेश और अन्य सहित पूरे परिवार को चित्रित किया गया।

 

आपकी जानकारी के लिए टक जगदीश उगादी ने बीए राजू ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए नए पोस्टर की कामना की। उगादी को साझा करते हुए उन्होंने 'हैप्पी श्री प्लावा न्यू ईयर उगादी सभी को' लिखा था। इस संदेश के साथ उन्होंने टक जगदीश की सभी फिल्मी कास्ट को हैशटैग किया है।

बता दें कि उम्मीद है कि नानी स्टारर टक जगदीश हाल के दिनों में सबसे बड़ा फैमिली एंटरटेन करने जा रही है। फैमिली ड्रामा को शिव निर्वाण ने हेल्मेड किया है और इसमें दो अभिनेत्रियां रितु वर्मा और ऐश्वर्या राजेश लीडिंग लेडीज हैं। टक जगदीश को 23 अप्रैल को रिलीज होना चाहिए लेकिन दोनों तेलुगु राज्यों में कोरोनावायरस मामलों में वृद्धि के कारण मेकर्स ने इसकी रिलीज स्थगित कर दी। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि दूसरी तरफ नानी राहुल संकृति द्वारा निर्देशित आगामी नाटक श्याम सिंघा रॉय में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसमें साईं पल्लवी और कृति शेट्टी लीडिंग लेडी हैं।

रिलीज हुआ 'BB3– Akhanda' फिल्म का टीज़र, अलग अवतार में नजर आए अभिनेता बालकृष्ण

'RRR' के बाद राम चरण की इस जबरदस्त फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, पूजा हेगड़े संग आए नजर

तमन्ना भाटिया ने प्लेन से शेयर की ऐसी तस्वीर की दंग रह गए फैंस, एक्ट्रेस के पीछे नजर आए विराट कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -