आतंकवाद पर सेना की कार्रवाई कश्मीर में हो या पाक में, बिलकुल सही : पासवान

नई दिल्ली : भारतीय वायुसेना द्वारा मंगलवार को सुबह पाकिस्तान पर की गई कार्रवाई से पूरे देश में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है. हर कोई इसकी जमकर तारीफ करने में लगा हुआ है. वहीं इसी बीच देश में जगह-जगह पर रंग गुलाल लगाकर खुशियां मनाई जा रही हैं. वहीं हर राजनीतिक दल सेना के इस साहस की ख़ूब तारीफ़ कर रहा है. जबकि अब इस कार्रवाई पर बिहार की लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान ने अपनी बात रखी है. 

भारतीय वायुसेना की इस कड़ी कार्रवाई पर राजनीतिक गलियारों में भी काफी हलचल है. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि भारतीय वायुसेना द्वारा पाक पर की गई कार्रवाई बिलकुल सही और जायज है. साथ ही उन्होंने कहा कि देश पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है और अब पाक की कैसी भी चाल चलने वाली नहीं है. इससे पहले कल चूरू में हुई रैली में भी पीएम ने खा था कि मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूँ कि देश सुरक्षित  हाथों में हैं. 

पासवान ने इस दौरान पीएम मोदी की बात को दोहराते हुए कहा कि जो आग इस समय आपके दिल में जल रही है वो आग मेरे दिल मे भी जल रही है. वहीं आतंकवाद को लेकर उनका कहना रहा कि आतंकवाद पर सेना द्वारा की गई कार्रवाई कश्मीर में हो या पाक में वो बिलकुल सही है. बता दें कि इस स्ट्राइक में उन्हीं जगहों चुन-चुन कर निशाना बनाया जहां पर आतंकियों के ठिकाने बने थे. इस स्ट्राइक में पाकितान के एक भी आम नागरिक को कोई चोट नहीं आई है. सूत्रों के मुताबिक़, भारतीय वायु सेना की स्ट्राइक में करीब 300 आतंकी ढेर हुए हैं. 

भारत-पाक तनाव के बीच तेज हुए ISI के तेवर, आतंकियों से कहा- करो या मारो

अपनी ताकत दिखाने के लिए भारत में खाली जगहों पर गिराए बम : पाक आर्मी

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अजीत डोभाल और रॉ चीफ के साथ की हाई लेवल मीटिंग

जेटली का बड़ा बयान, अमेरिका जब ओसामा को मार सकता है तो फिर सब कुछ सम्भव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -