भारत-पाक तनाव के बीच तेज हुए ISI के तेवर, आतंकियों से कहा- करो या मारो

Feb 27 2019 03:36 PM
भारत-पाक तनाव के बीच तेज हुए ISI के तेवर, आतंकियों से कहा- करो या मारो

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर चल रहे तनाव से अब आतंकियों में भी बौखलाहट देखने को मिली है. इसे ध्यान में रखते हुए अब पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आतंकियों के लिए करो या मरो का फरमान जारी कर दिया है. इसे एक बार फिर युद्ध जैसी स्थिति पैदा हो सकती है. बता दें कि फिलहाल भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकानों पर बमबारी कर पूरी तरह से तबाह किए जाने से पाकिस्तान और आतंक बौखला गया है. 

फ़िलहाल एलओसी पर तनाव का माहौल है. दूसरी ओर पाक ने पूरी तरह से हवाई सेवा बंद कर दी है और भारत में भी दिल्ली और अमृतसर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी है. दूसरी ओर भारतीय खुफिया एजेंसी की माने तो दिल्ली समेत अनेक शहरों के महत्वपूर्ण ठिकाने इन आतंकियों के निशाने पर है. दिल्ली पुलिस ने रेड अलर्ट फिलहाल जारी कर रखा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पाकिस्तान में भारत की ओर से की गई एयर स्ट्राइक के बाद जेहाद यूनाइटेड काउंसिल ने भारत में मौजूद आंतकियों को निर्देश जारी कर दिए हैं. पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन जैसे आतंकी संगठनों से जुड़े आतंकियों को भारत पर आतंकी हमला करने का हुक्म दिया गया है. वहीं आज सुबह पाकिस्तान भारत में हवाई यातायात के तहत दाखिल हुआ और उसने दावा किया कि उसने भारत में खाली जगह पर बम गिरहे हैं. वहीं भारत का दावा है कि उसने इस दौरान पाकिस्तान का F16 विमान मार गिराया है. 

रिलीज़ के पहले 'सोनचिरैया' पर आई मुसीबत, मिला लीगल नोटिस

जेटली का बड़ा बयान, अमेरिका जब ओसामा को मार सकता है तो फिर सब कुछ सम्भव

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अजीत डोभाल और रॉ चीफ के साथ की हाई लेवल मीटिंग

इस एक्ट्रेस ने कहा 'पाकिस्तान जिंदाबाद', लोगों ने ले ली क्लास!