अपनी ताकत दिखाने के लिए भारत में खाली जगहों पर गिराए बम : पाक आर्मी

Feb 27 2019 02:45 PM
अपनी ताकत दिखाने के लिए भारत में खाली जगहों पर गिराए बम : पाक आर्मी

नई दिल्ली : भारतीय वायु सेना द्वारा पाक में घुसकर आतंकी ठिकानों पर स्ट्राइक करने से पाकिस्तान की सरकार और पाक सेना पूरी तरह से बौखलाई और घबराई हुई है. इसी बीच अब भारत और पाकिस्तान में बढ़ते तनाव के बीच पाकिस्तान की सेना ने एक बार फिर बड़ा दावा किया है. जहां उसने बताया कि उनके लड़ाकू विमान ने भारत के कई इलाकों में बमबारी की है. खबर है कि ये बमबारी खाली जगहों पर हुई है. हालांकि इसके कुछ समय बाद ही भारतीय वायु सेना के एक्टिव होने से पाक आर्मी को उलटे पैर भागना पड़ा. जबकि इस दौरान भारत ने पाकिस्तान का विमान F16 मार गिराया है. 

अब पाकिस्तान के भारतीय सीमा में घुसने को लेकर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दावा किया कि उनके लड़ाकू विमान ने भारत के कई इलाकों में बमबारी की है. उन्होंने कहा कि हमारा मकसद भारत को बताना था कि हमारी सेना में कितना दम है. दूसरी ओर पाकिस्तानी सेना दावा कर रही है कि उन्होंने भारत के दो पायलटों को हिरासत में लिया है. जबकि इससे परे सच्चाई कुछ ओर ही है. 

आसिफ गफूर ने आगे कहा कि हमने अपनी स्ट्राइक की कोशिश की थी किसी को नुकसान ना पहुंचे. हमने 6 टारगेट तय किए थे, जिसके बाद हमने स्ट्राइक कर दी. उन्होंने आगे बताया कि बिम्बरगरी समेत कई इलाकों को हमने टारगेट किया था. साथ ही उन्होंनेबताया कि हम इस मसले पर शांति चाहते हैं युद्ध नहीं. वहीं आपको बता दें कि मंगलवार को भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर करीब 300 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अजीत डोभाल और रॉ चीफ के साथ की हाई लेवल मीटिंग

 

 

QNet घोटाला : शाहरुख़, अनिल, जैकी समेत 500 लोगों के खिलाफ जारी हुआ नोट‍िस

सीमा पर तनाव हुआ तेज, पाक में हवाई सेवा रद्द, दिल्ली-अमृतसर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट