जेटली का बड़ा बयान, अमेरिका जब ओसामा को मार सकता है तो फिर सब कुछ सम्भव

Feb 27 2019 03:20 PM
जेटली का बड़ा बयान, अमेरिका जब ओसामा को मार सकता है तो फिर सब कुछ सम्भव

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के बीच अब केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का बयान आया है. बढ़ते तनाव को ध्यान में रखते हुए एक के बाद एक बैठकें सरकार द्वारा ली जा रही है. बता दें कि फिलहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री, विदेश सचिव, रक्षा सचिव और खुफिया विभागों के सभी प्रमुखों की बैठक चल रही है. बताया जा रहा है कि बैठक में पाकिस्तान को करारा जवाब देने की रणनीति पर काम किया जा रहा है.

अब भारत के केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने दोनों मुल्कों में तनाव के बीच बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया कि आज के हालात में सबकुछ मुमकिन है, जब अमेरिका पाकिस्तान में घुसकर आतंकी संगठन अलकायदा चीफ ओसामा बिन लादेन को मार सकता है तो फिर आज के समय में कुछ भी संभव है. आगे उन्होंने बताया कि जिस तरीके से देश हमारे साथ खड़ा है उससे जाहिर है कि ऐसे हालात में कुछ भी करना मुमकिन है. हालात बहुत जल्द बदल रहे हैं, याद दिला दूं कि अमेरिकी सील ने एबटाबाद में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मारा था, हमें सोचना चाहिए.

दूसरी ओर ताज़ा मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आज सुबह पाकिस्तान के भारतीय सीमा में घुसने को लेकर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दावा किया कि उनके लड़ाकू विमान ने भारत के कई इलाकों में बमबारी की है. उन्होंने कहा कि हमारा मकसद भारत को बताना था कि हमारी सेना में कितना दम है. वहीं भारत ने बताया कि इस दौरान उसने पाकिस्तान का एक विमान F16 मार गिराया है. 

 

अपनी ताकत दिखाने के लिए भारत में खाली जगहों पर गिराए बम : पाक आर्मी

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अजीत डोभाल और रॉ चीफ के साथ की हाई लेवल मीटिंग

इस एक्ट्रेस ने कहा 'पाकिस्तान जिंदाबाद', लोगों ने ले ली क्लास!