गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अजीत डोभाल और रॉ चीफ के साथ की हाई लेवल मीटिंग

Feb 27 2019 02:20 PM
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अजीत डोभाल और रॉ चीफ के साथ की हाई लेवल मीटिंग

नई दिल्ली : भारत की तरफ से की गई सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेते हुए पाकिस्तना ने बुधवार सुबह भारतीय वायुसीमा में एयर स्ट्राइक की. इसके बाद से स्थिति बेहद गंभीर हो गई है. हालात को देखते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह नॉर्थ ब्लॉक में एनएसए अजीत डोभाल और रॉ चीफ के साथ हाई लेवल मीटिंग कर रहे हैं. इस मीटिंग में दूसरे बड़े अधिकारी भी मौजूद हैं.

आज बिलासपुर दौरे पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कार्यकर्ता सम्मेलन में होंगे शामिल 

पाक ने कही ऐसी बात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अजीत डोभाल ने प्रधानमंत्र मोदी को हालातों की जानकारी भी दी है. वही उधर एयर स्टाइक के बाद पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा है कि पाकिस्तानी वायुसेना ने एलओसी के पास एयर स्ट्राइक किया है. इस कार्रवाई का मकसद अपने अधिकारों का प्रदर्शन है. उन्होंने कहा है कि ये आत्मरक्षा में उठाया गया कदम है. मोहम्मद फैसल ने कहा है कि वो तनाव को बढ़ाना नहीं चाहते.

रुद्रप्रयाग में अल सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों ने गवाई जान

भारत ने मार गिराया F-16 

जानकारी के अनुसार इससे पहले पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने कहा था कि पाकिस्तानी वायुसेना ने भारतीय वायुसेना के दो एयरक्राफ्ट मार गिराएं हैं, जो पाकिस्तानी सीमा में घुस आए थे. एक एयरक्राफ्ट पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर में गिरा है जबकि दूसरा भारत प्रशासित कश्मीर में. पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता का दावा है कि एक भारतीय वायुसेना के एक पायलट को गिरफ्तार किया गया है. वहीं बताया जा रहे है कि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के F-16 फाइटर जेट को नौशेरा सेक्टर में मार गिराया है.

प्रतापगढ़ के प्राथमिक विद्यालय में अचानक गिरी छत, कई मरें

युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

AICWA ने पीएम मोदी को खत लिखकर पाकिस्तानी कलाकारों के लिए की ऐसी मांग