फिल्म 'जवानी जानेमन' से ये सिंगर भी करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू
फिल्म 'जवानी जानेमन' से ये सिंगर भी करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू
Share:

यह बात तो सभी जानते है कि सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला बॉलिवुड में कदम रखने जा रही है. हालांकि कम लोगों को पता होगा कि फिल्म में एक और नया चेहरा नजर आएगा. जी हां, इसी फिल्म के साथ रमीत संधू का भी बड़े पर्दे पर दिखने का सपना पूरा हो रहा है. रमीत सिंगर भी हैं और वह कुछ गाने गा चुकी हैं. वह इस हफ्ते रिलीज हो रही रोमांटिक कॉमिडी 'जवानी जानेमन' में भी दिखाई देंगी. मूवी में सैफ ऐसे बंदे का रोल प्ले कर रहे हैं जो कि शादी के बंधन में बंधने में यकीन नहीं करता और पूरी जिंदगी सिंगल रहते हैं.

फिल्म में रमीत सैफ के कई चक्करों में से एक अफेयर के रूप में दिखाई गई हैं. इस फिल्म को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है. बताया जा रहा है कि लंदन में शूटिंग के दौरान टीम ऐसी ऐक्ट्रेस की तलाश कर रही थी जो लंदन की हो लेकिन जिसकी रूट्स इंडिया की हों. रमीत इस पर पूरी तरह फिट बैठ रही थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस बारे में रमीत बताती हैं, 'मैं उस फोन कॉल को भूल नहीं पा रही जिसमें बताया गया था कि मैं सैफ के साथ जवानी जानेमन में अहम रोल निभाने वाली हूं. मुझे लगा कि कोई दोस्त मुझसे मजाक कर रहा है लेकिन ऐसा नहीं था. टीम बहुत अच्छी थी और सैफ ने मुझे बहुत कम्फर्टेबल फील करवाया. मेरे सीन में उन्होंने बहुत मदद की थी.'

नीना गुप्ता ने फोटो शेयर कर गूगल से कहा- 'अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो...'

जावेद जाफरी को यूजर ने कहा गद्दार, तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां जिनका दिल आया विदेशी पर, प्रीति जिंटा ने तो 41 की उम्र में लिए थे फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -