बेमेल है सपा-बसपा का गठबंधन, चुनाव में नहीं होगा कामयाब- रामदास अठावले

Jan 12 2019 06:34 PM
बेमेल है सपा-बसपा का गठबंधन, चुनाव में नहीं होगा कामयाब- रामदास अठावले

नई दिल्ली: रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (ए) के प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का गठबंधन बेमेल है जो 2019 के लोकसभा चुनाव में कामयाब नहीं होगा. सपा और बसपा के बीच गठबंधन की घोषणा के बाद आठवले ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि, 'यह गठबंधन बेमेल है.

सपा-बसपा गठबंधन पर शिवपाल यादव ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

उन्होंने कहा है कि यह सिर्फ सत्ता पाने के लिए किया गया है, जो 2019 के लोकसभा चुनाव में कामयाब नहीं हो पाएगा.' उन्होंने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में दलित समाज एनडीए के गठबंधन के साथ रहेगा और 2014 की तरह 2019 में भी एनडीए को प्रचंड बहुमत मिलेगा. आठवले ने  कहा है कि बसपा सुश्री मायावती जी भाजपा को सांप्रदायिक पार्टी करार देती रही हैं, जबकि इससे पहले कई बार मायावती भाजपा के सहयोग से उत्तर प्रदेश में सीएम भी बन चुकी हैं.

लोकसभा चुनाव से राजनीति में प्रवेश ले सकते हैं देवेगौड़ा के पोते

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शनिवार को सपा-बसपा गठबंधन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बना  विपक्षी दलों का कोई भी महागठबंधन अराजकता, भ्रष्टाचार और राजनीतिक अस्थिरता का गठबंधन है. 

खबरें और भी:-  

 

चारा घोटाले के दोषी लालू से मिले सीताराम येचुरी, कहा देश में चाहिए भाजपा मुक्त सरकार

गठबंधन के बाद बोले अखिलेश यादव, आज से मायावती का अपमान, मेरा अपमान

गांव में घुसकर आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, मिनटों में लग गया लाशों का ढेर