Rambo Last Blood का टीजर आउट, कत्लेआम करते दिखें सुपरस्टार सिलवेस्टर
Rambo Last Blood का टीजर आउट, कत्लेआम करते दिखें सुपरस्टार सिलवेस्टर
Share:

हॉलीवुड की आगामी फिल्मों में शुमार सुपरस्टार सिलवेस्टर स्टैलोन की धमाकेदार एक्शन से भरपूर फिल्म रैंबो लास्ट ब्लड का टीजर रिलीज कर दिया गया है और इस फिल्म के साथ एक बार फिर से सिलवेस्टर स्टैलोन बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म इस साल 20 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म का डायरेक्श हॉलीवुड सिनेमा जगत के मशहूर डायरेक्टर एड्रियन ग्रुनबर्ग द्वारा किया गया है और इसके साथ रैंबो लास्ट बल्ड में हॉलीवुड की फेमस अदाकारा पाज वेगा भी अहम किरदार में नजर आने वाली है. वहीं दरअसल यह फिल्म सिलवेस्टर स्टैलोन की सुपरहिट फिल्म रैंबो सीरीज का पांचवा और आखिरी भाग भी बताई जा रही है. 

करीब डेढ़ मिनट के मार-धाड़ से भरे इस टीजर में आप यह देख सकते हैं कि सिलवेस्टर स्टैलोन कैसे धड़ल्ले से कत्लेआम करते हुए नर आ रहे हैं और इसके साथ ही इस टीजर से यह भी पता चलता है कि यह कहानी एक ऐसे व्यक्ति कि है जो शहर की चकाचौंध से अलग एकांत में जीवन जीना पसंद करता है, लेकिन हालात उसे यह कत्लेआम करने कोमजूबर कर देते हैं. बहरहाल फिल्म की असली कहानी क्या है वो तो 20 सितंबर को हे या फिर इसके ट्रेलर से साफ हो सकेंगी. ख़ास बात यह है कि 12 साल बाद सिलवेस्टर स्टैलोन की रैंबो के 4 के बाद यह पांचवा पार्ट आने के लिए तैयार है.

 

नहीं रहा यह दिग्गज अभिनेता, 85 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

सितम्बर के महीने में शुरू होगी डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म

पत्नी के साथ कुछ इस अंदाज में दिखें जस्टिन बीबर, फोटो मचा रही सनसनी

‘मेन इन ब्लैक : रिलीज हुआ इंटरनेशनल फिल्म का हिंदी ट्रेलर, इस बॉलीवुड अभिनेता ने दी है आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -