पत्नी के साथ कुछ इस अंदाज में दिखें जस्टिन बीबर, फोटो मचा रही सनसनी
पत्नी के साथ कुछ इस अंदाज में दिखें जस्टिन बीबर, फोटो मचा रही सनसनी
Share:

कनेडियाई पॉप सिंगर और अभिनेता जस्टिन बीबर ने पिछले साल गुप्त रूप से शादी कर ली थी, दोस्तों आपको जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने हैली बाल्डविन से शादी की थी और 25 साल के जस्टिन बीबर हाल ही में अपनी पत्नी हैली बाल्डविन के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आए. इस दौरान जस्टिन यैलो टी-शर्ट और रिप्ट जींस पहने काफी स्मार्ट लग रहे थे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि डबल-डेनिम जैकेट इस दौरान उन्होंने पहनी  हुईं थी जो उनके लुक को और भी कूल बनाने का कमा कर रही थी. जबकि हैली ब्लैक क्रॉप्ड टॉप में अपनी टम्मी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. साथ ही बता दें कि उन्होंने ग्रे लोअर पहना था जिसमें वह काफी स्टाइलिश व हॉट लग रही थी.

साथ ही फैंस को इस बात से भी अवगत करा दें कि दोनों काफी रोमेंटिक अंदाज में नजर आ रहे थे और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं और फैंस ने दोनों के इस अंदाज़ को काफी पसंद भी किया है, इसके साथ ही फैंस इनकी फोटो पर जमकर कमेंट्स भी करने में लगे हुए हैं. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें 24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने के बाद सिंगर जस्टिन बीबर ने 25 की उम्र में हैली बाल्डविन से शादी कर ली थी. 

सौतेले पिता ने जब इस कॉमेडियन को बनाया हवास का शिकार, रोते हुए कहा-

फिर से डर-सहम जाएंगे दर्शक, Annabelle Comes Home का खतरनाक ट्रेलर रिलीज

मार्टिनेज ने बिखेरा बोल्ड अदाओं का जलवा, देखें वायरल फोटोज

तहलका मचा रही है यह देसी मॉडल, फिर लें आई हॉट फोटोज का भंडार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -