‘मेन इन ब्लैक : रिलीज हुआ इंटरनेशनल फिल्म का हिंदी ट्रेलर, इस बॉलीवुड अभिनेता ने दी है आवाज
‘मेन इन ब्लैक : रिलीज हुआ इंटरनेशनल फिल्म का हिंदी ट्रेलर, इस बॉलीवुड अभिनेता ने दी है आवाज
Share:

हॉलीवुड फिल्म ‘मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ (Men In Black International Hindi Trailer) का धमाकेदार हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और फिल्म के मुख्य किरदारों क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन (Chris Hemsworth Tessa Thompson MIB International) के किरदारों को इसमें बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और ‘दंगल गर्ल’ सान्या मल्होत्रा (Siddhant Chaturvedi Sanya Malhotra MIB International) ने आवाज प्रदान की है. 

ख़ास बात यह है कि फ़िलहाल तो फिल्म का हिंदी ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और महज कुछ मिनट पहले रिलीज हुए ट्रेलर को 10 हजार से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं. वहीं यह आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म में स हेम्सवर्थ (एजेंट एच) और टेसा थॉम्पसन (एजेंट एम) दुनिया को एलियंस के हमलों से सुरक्षित करेंगे. 

फिलहाल तो फिल्म का ट्रेलर काफी कमाल का बताया जा रहा है और इसपर क्रिस और टेसा को सिद्धांत और सान्या की आवाज में सुनना और देखना और भी खास लग रहा है. जबकि हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें ‘एजेंट’ सिद्धांत चतुर्वेदी और ‘एजेंट’ सान्या मल्होत्रा ‘मेन इन ब्लैक’ गेटअप में दिखें थे. फिल्म की रिलीज डेट की बात की जाए तो यह फिल्म अगले माह 14 जून को रिलीज हो रही है. दर्शकों को इस इंटरनेशनल’ फिल्म मेन इन ब्लैक का काफी बेसब्री से इन्तजार है. 

सौतेले पिता ने जब इस कॉमेडियन को बनाया हवास का शिकार, रोते हुए कहा-

इस हॉलीवुड प्रोड्यूसर पर 100 से अधिक महिलाओं ने लगाया है दुष्कर्म का आरोप, लेकिन अब

तहलका मचा रही है यह देसी मॉडल, फिर लें आई हॉट फोटोज का भंडार

VIDEO : मलाइका का योग देख दहल जाएंगे आप, वायरल हुआ बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -