नहीं रहा यह दिग्गज अभिनेता, 85 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
नहीं रहा यह दिग्गज अभिनेता, 85 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Share:

गॉड फादर 2 के अभिनेता Carmine Caridi अब इस दुनिया में नहीं रहे. वे वह 85 साल के थे और मंगलवार को एक अस्पताल में कोमा में चले जाने के बाद इस दुनिया को उन्होंने अलविदा कह दिया. आपको जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने ब्रॉडवे से लेकर फिल्म और फिर टेलीविजन तक Carmine ने लगभग छह दशक से अधिक समय तक दर्शकों का मनोरंजन किया था. वे हर दर्शक वर्ग के बीच काफी पॉपुलर थे. 

यह बात अलग है कि आज की नई पीढ़ी उनकी प्रतिभा, बुद्धि, गर्मजोशी और आकर्षण से दूर हो गई है. लेकिन उनके समय में उन्हें काफी प्यार मिलता था. उन्होंने हॉलीवुड में इस दौरान काफी नाम भी कमाया. वहीं बताया जा रहा है कि Caridi ने अपने परिवार और दोस्तों के बीच अंतिम सांस ली. 

साथ ही प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबक, Caridi 25 अप्रैल के बाद से अस्पताल में भर्ती थे और इतना ही नहीं पिछले सप्ताह उन्हें निमोनिया भी हो गया था. लगातार उनकी तबीयत भी ख़राब हो रही थी. साथ ही बता दें कि Caridi का नाम विवादों से भी जुड़ा रहा है और साल 2004 में उन्हें अकादमी से भी निकाल दिया गया था. दरअसल बात यह थी कि उन्हें वीसीआर की कॉपी बनाते हुए पाया गया और इसके लिए उन्हें $300,000 का भुगतान करने का आदेश भी मिला था. जबकि Caridi के मैनेजर ने कहा था कि उन्हें उम्र भर इस गलती का अहसास रहा है. 

 

‘मेन इन ब्लैक : रिलीज हुआ इंटरनेशनल फिल्म का हिंदी ट्रेलर, इस बॉलीवुड अभिनेता ने दी है आवाज

पत्नी के साथ कुछ इस अंदाज में दिखें जस्टिन बीबर, फोटो मचा रही सनसनी

काइली जेनर का कायल हुआ हर कोई, सोशल मीडिया पर छाया 'गेरुआ' रंग

सौतेले पिता ने जब इस कॉमेडियन को बनाया हवास का शिकार, रोते हुए कहा-

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -