जन्मदिन विशेष : हिंदुस्तान में नहीं हुई इनके जैसी अभिनेत्री, जहां भी जाती लोग छूने लगते पैर
जन्मदिन विशेष : हिंदुस्तान में नहीं हुई इनके जैसी अभिनेत्री, जहां भी जाती लोग छूने लगते पैर
Share:

सिनेमा में एक दौर था जब टीवी पर रामानंद सागर का बनाया सीरियल 'रामायण' आता था और देखने वालों की आँखे टिकी की टिकी रह जाती थी. रविवार की सुबह हर इंसान अपने सारे काम छोड़कर बस इस सीरियल में डूब जाय करता था. सीरियल के मुख्य कलाकारों को भी इस तरह शोहरत मिली थी कि वे जहां भी जाते और देवता मानकर लोग उनके चरणों में गिर जाया करते थे. 

मूर्तिकारों ने भगवान राम-सीता की मूर्तियों में भी इनका अक्स उतारना शुरू कर दिया था. वहीं हालात ऐसे थे कि ये ऑनस्क्रीन 'माता सीता' यदि कहीं भी जाती तो लोग उनके सचमुच माता सीता मानकर उनके पैर छूने आ जाते थे. बता दें कि आज ऑनस्क्रीन सीता माता दीपिका चिखलिया अपना 54वां जन्मदिन मना रही हैं. तो आइए जानते है कुछ खास बातें...

अभिनेत्री दीपिका ने सीता का किरदार निभाया तो अरुण गोविल उनके प्रभु श्री राम बने थे. यह दोनों किरदार लोगों के दिलों पर इस कदर छाया कि इनके बाद किसी ने भी इनके अलावा किसी को राम और सीता के रोल में देखना पसंद ही नहीं किया. वहीं वे एडफिल्म के कारण भी याद की जाती हैं, वह एड था 'निरमा सुपर' जिसका डायलॉग 'आपकी पारखी नजर और निरमा सुपर' पूरे देश में किसी कहावत की तरह आज भी इस्तेमाल किया जाता है. दीपिका साथ ही रामानंद सागर का बनाया सीरियल 'रामायण' की अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. जबकि वे गुजराती शो 'छुटा छेड़ा' में भी नजर आ चुकी है. फ़िलहाल वे शादीशुदा जीवन बिता रही है. दीपिका ने बिजनेस मैन हेमंत टोपीवाला से शादी की थी. दोनों निधि  और जूही नमक बच्चियों के माता-पिता है. 

बुलंदियों पर पहुंचा देता था इस शख्स का थप्पड़, हर स्टार को रहती थी इनकी आस

बेटे सनी को धर्मेंद्र ने दी इतनी बड़ी सीख, चमक सकती है राजनीति में किस्मत !

अपने साले के लिए अक्षय ने किया एक और बड़ा काम, जानकर हिल उठेंगे आप

ये है रणवीर की अब तक की सबसे हॉट फोटो, फैंस हुए क्रेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -