बेटे सनी को धर्मेंद्र ने दी इतनी बड़ी सीख, चमक सकती है राजनीति में किस्मत !
बेटे सनी को धर्मेंद्र ने दी इतनी बड़ी सीख, चमक सकती है राजनीति में किस्मत !
Share:

पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से इस बार भारतीय जनता पार्टी ने अभिनेता सनी देओल को टिकट दिया है. वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे. पर्चा दाखिल करने से पहले सनी के लिए उनके पिता और बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र ने एक ख़ास संदेश लिखा है. धर्मेंद्र ने एक ट्वीट में लिखा, राजनीति हमारे मुकद्दर में थी, इसलिए हम इस ओर चले आए.

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने रविवार को ट्वीट किया, ‘राजनीति मुकद्दर में थी, हम चले आए. अब बहुत सारे मेरे भाई बहन भली-बुरी बातें इसे लेकर कहेंगे, उन सबकी बातें सर माथे पर. साथ ही एक बात मैं दावे से कह देना चाहता हूं कि जो काम बीकानेर में 50 साल से ना हो सका था, मैंने वो 5 साल में करवा दिए थे.’

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सनी देओल कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए है और इससे पहले धर्मेंद्र भी भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. जबकि देओल परिवार से बीजेपी में शामिल होने वाले सनी तीसरे शख्स हैं. वहीं धर्मेंद्र की पत्नी हेमा भी भाजपा की ओर से संसद है और वे भी लोकसभा चुनाव लड़ रही है. वे फ़िलहाल मथुरा से सांसद हैं. सनी ने कल ही पीएम मोदी से भाजपा में शामिल होने के बाद भेंट की है. पीएम मोदी ने उनसे मुलाकात करने के बाद उन्हें शुभकामनाएं दीं और साथ ही लिखा कि हिंदुस्तान ज़िंदाबाद था, जिंदाबाद है और रहेगा. 

लगातार बढ़ रही है रामगोपाल की मुश्किलें, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपने पिता के बारे में क्या सोचती है आलिया, कहा-उनके साथ इस काम में...'

फिर रोमांस करेंगे नवाज-राधिका, इस फिल्म से मचांएगे तहलका

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' एक्ट्रेस ने झूले पर कराया सेक्सी फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -