अपने साले के लिए अक्षय ने किया एक और बड़ा काम, जानकर हिल उठेंगे आप
अपने साले के लिए अक्षय ने किया एक और बड़ा काम, जानकर हिल उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया आगामी फिल्म ब्लैंक से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में अभिनेता सनी देओल भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं और अब करण कपाड़िया के जीजा यानी कि अक्षय कुमार ने लोगों से ब्लैंक फिल्म देखने की अपील की है. अभिनेता ने इसके लिए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस वीडियो में अक्षय बोल रहे हैं, ''हाय मेरा नाम है अक्षय कुमार और मेरे कजन करण कपाड़िया की फिल्म रिलीज हो रही है 3 मई को. 

अक्षय ने आगे वीडियो में कहा कि आप लोग जरूर जाकर देखिएगा. इसके अलावा उन्हें अपनी शुभकामनाएं भी दीजिए. वहीं अभिनेता अक्षय कुमार ने आगे कहा कि ''उस फिल्म का नाम है. इस दौरान वे फिल्म का नाम याद करने लगते हैं फिर वो किसी से पूछते नजर आते हैं क्या नाम है. खाली पेपर क्यों दिखा रहा है. इसके बाद वे कहते हैं अच्छा हां फिल्म का नाम ब्लैंक. तो आप जरूर जाकर देखिएगा.''

बता दें कि ब्लैंक में सनी देओल एक पुलिस ऑफिसर की मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और इसके अलावा इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी अहम किरदार निभाते हुए देखें जाएंगे. फिल्म की कहानी आतंकवाद और देशभक्ति पर आधारित बताई जा रही है. इसमें करण एक सुसाइड बॉम्बर का रोल प्ले कर रहे हैं जो अपनी याददाश्त खो चुका होता है. फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस पहले ही देखें जा चुके हैं. 

अपने पिता के बारे में क्या सोचती है आलिया, कहा-उनके साथ इस काम में...'

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' एक्ट्रेस ने झूले पर कराया सेक्सी फोटोशूट

तारा ने हिलाया सोशल मीडिया, सेक्सी फिगर देख झूम उठे फैंस

भारत में कैटरीना से छोटा है रोल, सवाल पर कुछ ऐसा बोली दिशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -