ये है रणवीर की अब तक की सबसे हॉट फोटो, फैंस हुए क्रेजी
ये है रणवीर की अब तक की सबसे हॉट फोटो, फैंस हुए क्रेजी
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह हमेशा ही अपने हटकर फैशन के लिए जाने जाते हैं. वहीं उनके फैंस उन्हें फॉलो भी करते हैं. लेकिन इसके अलावा बात में भी कोई शक नहीं कि वह बीटाउन के हॉटेस्ट ऐक्टर्स में से एक हैं. आज की डेट में उन्हें सबसे ज्यादा हॉट माना जा रहा है. उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पिक भी इसका सबूत देती दिखाई देती है, जिसे एक दिन से भी कम समय में 18 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी यही हॉट तस्वीर जिस पर फैंस भी फ़िदा हो गए हैं. 

दरअसल, इंस्टाग्राम पर शेयर इस फोटो में रणवीर शर्टलेस होकर धूप का मजा लेते दिख रहे हैं. उन्होंने साथ में ब्लू चश्मा लगाया हुआ है जो उनके लुक को और हॉट लुक दे रहा है. अब आप देख ही सकते है कि कितने हॉट लग रहे हैं वो. रणवीर का यह फोटो फैन्स को भी काफी पसंद आया है. न सिर्फ फीमेल फैन्स बल्कि मेल फैन्स तक रणवीर के इस लुक की तारीफ करते दिखे. यूजर्स ने फोटो को लाइक करते हुए 'हॉट', 'सेक्सी', 'हैंडसम बॉय' जैसे कॉमेंट्स किए. एक फैन ने तो ऐक्टर की तारीफ करते हुए यह तक लिखा 'आग है आग यह बंदा, दुनिया जला देगा यह'. आप भी देखें ये तस्वीर-
 
इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों कपिल देव की लाइफ पर बन रही बायॉपिक फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं, इसके लिए उन्होंने खास ट्रेनिंग भी ली है. वहीं उनके पास करण जौहर की फिल्म 'तख्त' भी है जिसकी शूटिंग कब शुरू होगी उसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है. 

रणवीर को लेकर गैंगस्टर पर फिल्म बनाएंगी ज़ोया, जानिए जानकारी

सामने आई दीपिका-रणवीर की शादी की डिटेल, इस डिजाइनर ने किया खुलासा

VIDEO : क्रिकेट के 'गब्बर' से मिले बॉलीवुड के 'खिलजी', इस तरह जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -